Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरनिजी कंपनी के कर्मचारी से एक लाख रुपये लूटे

निजी कंपनी के कर्मचारी से एक लाख रुपये लूटे

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरNewswrap
Fri, 03 Dec 2021 03:21 AM
निजी कंपनी के कर्मचारी से एक लाख रुपये लूटे

शाहजहांपुर में हरदोई रोड पर रिलायंस पावर परियोजना के सामने गुरुवार दिनदहाड़े लूट हो गई। फ्लूट्रोन कंपनी के कर्मचारी से बदमाशों ने करीब एक लाख रुपये लूट लिए। बैग में रुपयों के साथ मोबाइल फोन व जरूरी कागजात भी थे।

कंपनी का कार्यालय निगोही रोड पर पानी टंकी के पास है। प्रयागराज निवासी कर्मचारी ओमप्रकाश सोनकर कंपनी की एजेंट ऊषा देवी निवासी गुआरी से समूह के रुपये लेने आया था। ओमप्रकाश के अनुसार, वह समूह के रुपये लेने कई गांवों में गया था। कंपनी की एजेंट ऊषा देवी के अनुसार, दो बाइक पर सवार छह लोग आए। काफी देर रोड के आसपास टहल रहे। आगे बढ़ते ही पावर परियोजना के सामने ओमप्रकाश को रोक असलाह दिखाकर बैग छीना। ऊषा देवी ने बकरी चरा रही नन्ही संग उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद लुटेरे रिलायंस पावर परियोजना के एडमिन गेट के सामने पक्के रास्ते पर सेहरामऊ दक्षिणी के उटहा गांव से होते हुए भाग गए।

==

सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया

= पुलिस ओमप्रकाश और उषा देवी को रिलायंस पावर परियोजना के अंदर ले गई। जहां सीसीटीवी कैमरे में जांच पड़ताल की जा रही है। दिनदहाड़े घटी घटना से लोगों में खौफ है। घटना से पूर्व एक पिकअप में सवार कुछ मजदूर पॉवर परियोजना के सामने काफी देर तक ताश खेलते रहे। उनके हटते ही यह घटना घटित हुई।

epaper

संबंधित खबरें