ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरवन विभाग की टीम ने कछुए के खोल के साथ एक को पकड़ा

वन विभाग की टीम ने कछुए के खोल के साथ एक को पकड़ा

वन विभाग के सचल दल ने मुखबिर की सूचना पर छापामारी की। एक युवक को कछुओं की खाल के साथ पकड़ा। पकड़े गए युवक को वन विभाग की टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वन विभाग...

वन विभाग की टीम ने कछुए के खोल के साथ एक को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 12 Jun 2019 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

वन विभाग के सचल दल ने मुखबिर की सूचना पर छापामारी की। एक युवक को कछुओं की खाल के साथ पकड़ा। पकड़े गए युवक को वन विभाग की टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

वन विभाग बरेली जोन की सचल दल टीम ने मंगलवार शाम मुखबिर की सूचना पर कस्वा स्थित गिहार बस्ती में छापा मारा। एक युवक भारी मात्रा में कछुओं की खाल के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में युवक ने पुलिस को अपना नाम संजू थाना गढ़िया रंगीन बताया। टीम ने आरोपी के पास से खाल के अलावा 4100 रुपये व एटीएम कार्ड बरामद किया। इसके बाद वन विभाग की टीम आरोपी को थाने लेकर आई। वन्य जीव संरक्षण के तहत मुकदमा दर्ज कराया। टीम में डिप्टी रेंजर मुकेश काण्डपाल, डिप्टी रेंजर वैभव चौधरी, वन दरोगा अखिलेश कुमार शर्मा, उदयवीर शर्मा, अजय सिंह, मनोज यादव, चिन्तामणि, संजीव सक्सेना रहे। प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद कासिम ने बताया कि वन विभाग की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें