ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरबरम बाबा देव स्थान हटाने को सहमति बनाने पहुंचे अफसर

बरम बाबा देव स्थान हटाने को सहमति बनाने पहुंचे अफसर

रोजा में पांडेय पेट्रोल पम्प के पास रामजानकी मंदिर के आगे बरम बाबा का देव स्थान है। मेजबान से लेकर रोज़ा अड्डे तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा...

बरम बाबा देव स्थान हटाने को सहमति बनाने पहुंचे अफसर
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 06 Mar 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रोजा में पांडेय पेट्रोल पम्प के पास रामजानकी मंदिर के आगे बरम बाबा का देव स्थान है। मेजबान से लेकर रोज़ा अड्डे तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। सड़क चौडीकरण के बीच में बरम बाबा देव स्थान आ रहा है, जिसकों प्रशासन हटवाना चाह रहा है। इसी को लेकर शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट और अंडर ट्रेनी सीओ, रोज़ा पुलिस के साथ देव स्थान का निरीक्षण करने पहुंचे।

इस बीच मंदिर के पुजारी सहित कई लोग मौके पर आ गए। अधिकारियों और लोगों के बीच देव स्थान को हटाने को लेकर बातचीत होती रही।

इसी के चलते शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार और सीओ अंजनी कुमार पांडेय देव स्थान का निरीक्षण करने पहुंचे। अधिकारियों के देव स्थान पर पहुंचने पर लोगों की भीड़ लग गयी। मंदिर के पुजारी भी मंदिर से बाहर आ गए। अधिकारियों ने सभी से वार्ता कर सहयोग करने को कहा। वहीं, पुजारी सहित लोगों ने देव स्थान को उनके जगह से न हटाने की गुजारिश की। सभी लोगों के नाम और मोबाइल नंबर नोट कर साथ में एक मीटिंग कर वार्ता करके हल निकालने की बात कही।

मंदिर के पुजारी बाबा राम कुमार दास उर्फ भोला बाबा का कहना है कि बरम बाबा देव स्थान बहुत ही पुराना और सिद्ध स्थान है। कई वर्षों से यह ऐसा ही है। किसी भी कीमत पर वह इस स्थान को हटने नहीं दिया जाएगा। प्रशासन कोई बीच का रास्ता निकाले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें