ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहरना नगला गांव: यहां तो सड़क ही कीचड़ में है

हरना नगला गांव: यहां तो सड़क ही कीचड़ में है

सड़कों पर कीचड़ व नाली चोक होने के कारण हरना नगला गांव में निकला दूभर है, जिसके कारण गांव के लोग काफी परेशान हैं। गांव के लोगों ने एसडीएम को पत्र देकर समस्या का समाधान कराये जाने की मांग...

हरना नगला गांव: यहां तो सड़क ही कीचड़ में है
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 06 Dec 2018 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़कों पर कीचड़ व नाली चोक होने के कारण हरना नगला गांव में निकला दूभर है, जिसके कारण गांव के लोग काफी परेशान हैं। गांव के लोगों ने एसडीएम को पत्र देकर समस्या का समाधान कराये जाने की मांग की।

पुवायां की ग्राम पंचायत हरना नगला में सभी नालियां चोक हैं, ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में कभी सफाई कर्मी नहीं आता और न ही कोई विकास कार्य कराया गया। प्रधान, सचिव से लेकर उच्चअधिकारियों की उदासीनता के चलते गांव में जगह जगह गंदगी का अंबार लगा है।

सड़कों पर जल भराव और कीचड़ के कारण निकलना मुश्किल हो गया, जिससे परेशान होकर गांव के लोग कई बार ग्राम प्रधान, सचिव व बीडीओ से शिकायत भी कर चुके हैं। बुधवार को गांव के आरिफ, रामसिंह, शिवम कुमार, फरमान खां, अयूब अली, राजेश, सुरेश चन्द्र, सुहेल खान, बाबा दुकानदार, रामकुमार, संजय कुमार आदि ने एसडीएम को पत्र देकर गांव में विकास कार्य कराये जाने, साफ सफाई व्यवस्था कराये जाने तथा सड़कों को कीचड़ मुक्त करने के लिए नालियों की सफाई, मरम्मत आदि कराये जाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें