ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरलापता बेटे के मिलने पर माता-पिता की भर आई आंख

लापता बेटे के मिलने पर माता-पिता की भर आई आंख

पिता के साथ बरेली दवा लेने जा रहा एक युवक शाहजहांपुर से लापता हो गया था। शनिवार को युवक घायल अवस्था में अल्हागंज में हाइवे किनारे मिला था। नाम-पता बताने पर राजू सिंह ने सीओ मोहम्मदी से संपर्क किया।...

लापता बेटे के मिलने पर माता-पिता की भर आई आंख
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 29 Apr 2019 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

पिता के साथ बरेली दवा लेने जा रहा एक युवक शाहजहांपुर से लापता हो गया था। शनिवार को युवक घायल अवस्था में अल्हागंज में हाइवे किनारे मिला था। नाम-पता बताने पर राजू सिंह ने सीओ मोहम्मदी से संपर्क किया। रविवार सुबह अल्हागंज आए माता-पिता अपने बेटे को देख रो पड़े।

लखीमपुर खीरी के थाना मोहम्मदी के बरखेड़ा खुर्द गांव निवासी लापता साधू ने बताया कि बेटा राजकुमार मानसिक रूप से कमजोर है। 25 अप्रैल को बेटे को बरेली से दवा दिलाने जा रहा था। शाहजहांपुर बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहा था। तभी बेटा राजकुमार लापता हो गया। कई दिन बेटे की तलाश में भटकता रहा।

एसपी शाहजहांपुर को प्रार्थना पत्र दिया। शनिवार को सीओ मोहम्मदी के जरिए पता चला कि बेटा शाहजहांपुर जिले के अल्हागंज में है। रविवार सुबह पत्नी के साथ अल्हागंज आए। वहीं, लापता बेटे को देख माता-पिता रो पड़े। यह देख वहां पर मौजूद लोग भी भावुक हो गए। बता दें कि शनिवार सुबह नगर के गांव भरतोली निवासी राजू सिंह को राजकुमार हाइवे किनारे मिला था। राजू सिंह के पूछने पर ही उसने अपना नाम पता बताया था। तब राजू सिंह ने सीओ मोहम्मदी से संपर्क कर उनको फोटो भेजी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें