DA Image
27 नवंबर, 2020|8:57|IST

अगली स्टोरी

तमंचे के बल पर दिनदहाड़े मोबाइल और रुपये लूटे

तमंचे के बल पर दिनदहाड़े मोबाइल और रुपये लूटे

तिलहर। हिन्दुस्तान संवाद

दिनदहाड़े खेत जा रहे युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल मोबाइल और रुपये लूट लिए। युवक के विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से उसे पीटकर लहूलुहान कर दिया। युवक ने पुलिस को तहरीर दी।

कुआडांडा गांव के संजीव वर्मा ने बताया कि उनका पुत्र समरजीत वर्मा रविवार दोपहर घर से खेत पर जा रहा था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान रास्ते पर पीछे से दो बाइक सवार आ गए और समरजीत को तमंचा दिखाकर दबोच लिया। आरोप है कि तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने समरजीत से मोबाइल फोन और कुछ रुपये लूट लिए। समरजीत ने जब विरोध किया तो एक बदमाश ने तमंचे की बट से समरजीत का सिर फोड़ दिया। समरजीत लहूलुहान हो गया तभी बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

समरजीत ने घर आकर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने अन्य ग्रामीणों की मदद से बदमाशों को खोजने का भी प्रयास किया लेकिन बदमाश नहीं मिले। संजीव वर्मा ने बताया कि उन्होंने कोतवाली आकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उनके पुत्र समरजीत का इलाज कराया, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया। उधर, कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि पुलिस को मौके पर भेजकर जांच पड़ताल कराई जा रही है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mobile and money looted in broad daylight on the strength of the platform