ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशौच करने गया बालक लापता, पिता-पुत्रों पर मुकदमा दर्ज

शौच करने गया बालक लापता, पिता-पुत्रों पर मुकदमा दर्ज

शौच करने गया बालक घर वापस नहीं आया। परिजनों ने बालक को काफी खोजा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों पर बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज...

शौच करने गया बालक लापता, पिता-पुत्रों पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 12 Jun 2019 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

शौच करने गया बालक घर वापस नहीं आया। परिजनों ने बालक को काफी खोजा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों पर बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

गांव राई खेड़ा निवासी नरवीर ने बताया कि उनका 12 वर्षीय बेटा सचिन सोमवार सुबह घर से शौच के लिए निकला था। सचिन काफी देर तक जब घर वापस नहीं आया। तब सचिन के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों ने सचिन को काफी खोजा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। उसके अचानक गायब होने पर मां शशि का रो-रोकर बुरा हाल है। शशि ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी मुन्नालाल व उसके लड़कों से करीब दो माह पूर्व झगड़ा हो गया था। तब उन लोगों ने देख लेने की धमकी दी थी।

पुलिस ने मुन्नालाल और उसके पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ मंगल सिंह रावत, कोतवाल संजय राय ने पुलिस बल के साथ क्षेत्र काम्बिंग की, लेकिन सचिन का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ग्रामीण क्षेत्रों में पूछताछ कर रही है।

बालक की तलाश के लिए पुलिस टीम के साथ-साथ कई ग्रामीण लोगों को भी लगाया गया है। पुलिस जल्द ही बालक का सुराग लगा लेगी। मुकदमे के आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

मंगल सिंह रावत, सीओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें