Minister-in-charge distributed gas connection - लोक कल्याण मेला में प्रभारी मंत्री ने बांटे गैस कनेक्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोक कल्याण मेला में प्रभारी मंत्री ने बांटे गैस कनेक्शन

लोक कल्याण मेला में प्रभारी मंत्री ने बांटे गैस कनेक्शन

सेहरामऊ दक्षिणी के ऐठा हुसैनपुर गांव में रविवार को लोक कल्याण मेला व लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने व ददरौल विधायक मानवेंद्र सिंह ने पात्रों को गैस कनेक्शन का वितरण किया।

मेला में प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना से गांव व गरीब परिवारों की महिलाओं को चूल्हे व अंगीठी के धुएं से राहत देने का काम किया जा रहा है। उन्हें गैस चूल्हा व सिलेंडर मुहैया कराया जा रहा है, जिससे वह धुआं रहित व आराम से भोजन बना सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह योजना हर गांव-घर में पहुंचाई। जिससे महिलाओं को राहत मिली। विधायक मानवेंद्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने भी मेला में आए ग्रामीणों को संबोधित किया।

इसके बाद प्रभारी मंत्री ने विधायक व जिलाध्यक्ष के साथ मेला में लगे स्टालों का निरीक्षण भी किया। इस मौके डीएम अमृत त्रिपाठी, डीएसओ पूरनलाल वर्मा, पर प्रशासनिक व ब्लाक के अधिकारी मौजूद रहे। इधर, मदनापुर ब्लाक में एक दिवसीय लोक कल्णाण मेला व लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें सरकारी विभागों की ओर से स्टाल लगाकर शासन की योजनाओं का प्रचार और पात्रों को लाभ दिलाया गया। ब्लाक प्रमुख ने मेले में लगे स्टालों का निरीक्षण किया। उज्जवला योजना के तहत पात्रों को गैस कनेक्शन का वितरण हुआ। साथ ही लोगों को से मेला में आकर योजनाओं का लाभ देने की अपील भी की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minister-in-charge distributed gas connection