ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरअटसलिया पर खराब हुआ मिनी ट्रक, रेल यातायात बाधित

अटसलिया पर खराब हुआ मिनी ट्रक, रेल यातायात बाधित

रोजा में अटसलिया रेलवे क्रासिंग पर फाटक पर करते समय मिनी ट्रक दोनों फाटकों के बीच मे लाइनों पर बंद हो गई। चालक ने मिनी ट्रक को स्टार्ट करने का...

अटसलिया पर खराब हुआ मिनी ट्रक, रेल यातायात बाधित
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 21 Sep 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

रोजा। संवाददाता

रोजा में अटसलिया रेलवे क्रासिंग पर फाटक पर करते समय मिनी ट्रक दोनों फाटकों के बीच मे लाइनों पर बंद हो गई। चालक ने मिनी ट्रक को स्टार्ट करने का प्रयास किया, परन्तु कामयाबी हासिल न हुई।

जिसके चलते अप और डाउन लाइन का रेल यातायात बाधित हो गया। आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर मिनी ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिा।

यह मामला सोमवार सुबह का है। सीतापुर निवासी मिनी ट्रक चालक प्रदीप कुमार रास्ता भटक गया। वह कुर्सियां भरकर शाहजहांपुर आ रहा था। रोजा अड्डे से होते हुए जमुका को क्रास कर रेलवे फाटक पर आ गया। अटसलिया रेलवे क्रासिंग को क्रास करने के दौरान ही मिनी ट्रक खराब हो गया। रेलवे ट्रैक के बीच में गाड़ी खराब होने से हड़कंप मच गया। जिसकी वजह से गेट बंद नहीं हुआ। गेटमैन ने सूचना पॉवर केबिन को दे दी। सूचना मिलने पर शाहजहांपुर से आरपीएफ के एसआई नरवीर सिंह समेत रोजा के स्टेशन अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए।

आरपीएफ ने मिनी ट्रक को कब्जे में ले लिया। इस बीच काफी देर तक रेल यातायात वाधित रहा। लखनऊ और बरेली की ओर जाने वाली ट्रेनों को जहां के तहां रोक दिया गया। क्रासिंग से मिनी ट्रक के हट जाने के बाद रेल यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका। रोजा एसएस ने बताया कि मिनी ट्रक क्रासिंग पर खराब हो गई थी। जल्द ही उसे हटवा दिया गया। इस बीच रेल यातायात पर ज्यादा प्रभाव नही पड़ा। एसआई नरवीर सिंह ने बताया कि मिनी ट्रक के चालक प्रदीप कुमार निवासी सधुआ परसेड़ा गोवर्धनपुर सीतापुर को हिरासत में लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें