ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरसमस्याओं के निस्तारण को दिया ज्ञापन

समस्याओं के निस्तारण को दिया ज्ञापन

भारतीय किसान मजदूर संयुक्त यूनियन की मासिक बैठक सिंचाई विभाग डाक बंगला परिसर में आहूत की गई। यूनियन के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में...

समस्याओं के निस्तारण को दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 02 Dec 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान मजदूर संयुक्त यूनियन की मासिक बैठक सिंचाई विभाग डाक बंगला परिसर में आहूत की गई। यूनियन के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट कपिल देव यादव को सौंपा। इसमें जनहित की कई समस्याओं के निस्तारण की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि पैसेंजर ट्रेनों को स्पेशल पैसेंजर ट्रेन बनाकर गरीब व मजदूर यात्रियों से एक्सप्रेस ट्रेन का किराया वसूल किया जा रहा है। जो न्यायसंगत नहीं है। स्पेशल पैसेंजर ट्रेनों का पैसेंजर का ही किराया वसूल किया जाए। वर्तमान में सभी दालें,खाद्य तेल,प्याज,चीनी आदि के दामों पर महंगाई पर रोक लगाई जाए। जिससे आम जनमानस को महंगाई से राहत मिल सके। राजस्थान व मध्य प्रदेश की तरह उत्तर प्रदेश में एलपीजी गैस के दाम 400 रुपये प्रति सिलेंडर किए जाए। प्रदेश में जनसुनवाई गुणवत्तापरक नहीं हो रही है, समस्याओं का फर्जी निस्तारण किया जा रहा है। समस्याओं को संतुष्टिपरक निस्तारण किया जाए। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, सत्यव्रत आर्य, दीपक पाण्डेय, चंद्रपाल सिंह, वेदपाल सिंह, गयादीन, दीपक, प्रदीप, सूरजपाल, कुलदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, रेशम सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें