ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकिसानों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

किसानों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

भारतीय किसान मजदूर यूनियन राष्ट्रवादी गुट ने किसानों, मजदूरों की मांगों को लेकर प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट को दस सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के समाधान की मांग की है।यूनियन ने दिए ज्ञापन में मांग...

किसानों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 26 Jun 2019 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान मजदूर यूनियन राष्ट्रवादी गुट ने किसानों, मजदूरों की मांगों को लेकर प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट को दस सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के समाधान की मांग की है।यूनियन ने दिए ज्ञापन में मांग कि कृभको श्याम फर्टिलाइजर लिमिटेड पिपरौला से बगैर कारणों के हटाए गए ट्रक चालकों को फिर से रोजगार दिलाया जाए। उनके परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट हो गया है। प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कर ट्रांसपोर्ट कंपनी का लाइसेंस निरस्त किया जाए।

ढका घनश्यामपुर के बैंक आंफ बड़ौदा प्रबंधक के द्वारा बंडा थाना में 29 किसानों पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया। किसानों के ऊपर दर्ज बेवजह मुकदमे में एफआर लगाई जाए। मरेना से झबरा मार्ग वाया.करमौरी तक का अतिक्रमण हटवाया जाए। गांव नागरपाल के प्रधान के द्वारा आवास व शौचालय के पात्रों के साथ भेदभाव की जांच कराने की मांग की गई। महेन्द्र सिंह यादव, ब्रजमोहन गौतम, संत कुमार मिश्रा, सुखपाल सिंंह यादव, कमल किशोर शर्मा आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें