ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरपेंटिंग प्रतियोगिता में मीनाक्षी व दीक्षा प्रथम

पेंटिंग प्रतियोगिता में मीनाक्षी व दीक्षा प्रथम

नगर पालिका परिषद द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत पेंटिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और पुरस्कार प्राप्त...

पेंटिंग प्रतियोगिता में मीनाक्षी व दीक्षा प्रथम
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 23 Aug 2019 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत पेंटिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और पुरस्कार प्राप्त किए।

गुरुवार को प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए ईओ सर्वेश कुशवाहा ने कहा कि स्वच्छता रखने से बीमारियां नहीं फैलती है, इसलिए सभी लोग अपने घर तथा नगर को स्वच्छ रखें और लोगों को भी जागरूक करें। जेई मुकेश जायसवाल कहा कि घर तथा आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखने में बच्चों की भागीदारी अहम रहती है, इसलिए सभी बच्चे अपने घर सहित अपने नगर को भी स्वच्छ बनाएं। पेंटिंग प्रतियोगिता में बच्चों ने स्वच्छता का संदेश देते हुए कई मनमोहक चित्र बनाएं।

प्रतियोगिता सीनियर वर्ग में मीनाक्षी शर्मा, आराध्या व आकांक्षा तथा जूनियर वर्ग में दीक्षा, अनामिका सिंह व गजाला ने क्रमशः प्रथम द्वितीय तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। इस दौरान राजीव कुमार, सुशांत कुमार, वारिस हुसैन खां, इस्लाम वाली आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें