ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहुड़दंगियों के घरों का किया चिह्नीकरण

हुड़दंगियों के घरों का किया चिह्नीकरण

डीएम अमृत त्रिपाठी और एसपी डा. एस चनप्पा ने चौक कोतवाली से उठने वाले बड़े लॉट साहब व निगोही रोड से उठने वाले लॉट साहब के जुलूस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पिछले साल की वीडियो देख चिन्हित किए...

हुड़दंगियों के घरों का किया चिह्नीकरण
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 17 Mar 2019 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएम अमृत त्रिपाठी और एसपी डा. एस चनप्पा ने चौक कोतवाली से उठने वाले बड़े लॉट साहब व निगोही रोड से उठने वाले लॉट साहब के जुलूस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पिछले साल की वीडियो देख चिन्हित किए गए हुड़दंगियों के घरों का भी चिन्हीकरण किया।

कार्रवाई की चेतावनी दी। रंगों के त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की। डीएम अमृत त्रिपाठी और एसपी डा. एस चनप्पा रविवार शाम चौक कोतवाली पहुंचे। उनके साथ अद्र्धसैनिक बल भी पहुंचा। इसके बाद डीएम-एसनी ने जूलूस के रूट का निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों से कहा कि होली के कुछ दिन ही रह गए हैं। अगर कोई कमी रह गई है, तो उसे दुरुस्त कर लें।

लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बड़े लॉट साहब के जुलूस का निरीक्षण करने के बाद डीएम-एसपी ने निगोही रोड से उठने वाले जुलूस के रूट का निरीक्षण किया। कुछ जगहों पर और बैरीकेटिंग करने की बत कही। चल रहे रोड निमार्ण कार्य को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। वहीं, शराब की दुकानों पर छापामारी भी कराई गई। बड़े लाट साहब का जुलूस=बड़े लाट साहब मोहल्ला कूंचा लाला से चौकसी नाथ मंदिर तक आता है।

यहां स्थित मंदिर के पास बैलगाड़ी पर सवार होकर लॉट साहब का जुलूस चौक कोतवाली में सलामी लेता है। इसके बाद यह जुलूस चार खंभा, केरूगंज, अंटा चौराहा, खिरनीबाग, थाना सदर बाजार, बाबा विश्वनाथ मंदिर, नगर पालिका, निशात टाकीज, पंखी चौराहा, सदर बाजार, मशीनरी मार्केट, घंटाघर, कच्चा कटरा होते हुए बड़ा चौक स्थित बंगले के नीचे समाप्त हो जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें