ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को कई प्रस्ताव पास

कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को कई प्रस्ताव पास

ग्राम विकास मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन की बैठक विकास भवन के सभागार में हुई। जिसमें कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को कई प्रस्ताव पास हुए। इस दौरान बिना किसी पक्षपात के लिपकीय कर्मचारियों का तबादला किए...

कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को कई प्रस्ताव पास
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 28 Jul 2019 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम विकास मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन की बैठक विकास भवन के सभागार में हुई। जिसमें कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को कई प्रस्ताव पास हुए। इस दौरान बिना किसी पक्षपात के लिपकीय कर्मचारियों का तबादला किए जाने पर डीडीओ का आभार जताया गया।

बैठक में वरिष्ठ सहायक रामजी गुप्ता ने कहा कि शाहजहांपुर को महानगर का दर्जा प्राप्त होने के बाद भी एचआरए का लाभ नहीं मिल रहा। जिसको लेकर डीएम को ज्ञापन दिया जाना चाहिए। इसी के साथ ही कार्याालय में कुछ कर्मचारियों को अधिक काम दिए जाने के कारण देर रात तक रुकने की समस्या से भी अवगत कराया। जिस पर समस्या के निराकरण के लिए सीडीओ को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया।

जिला मुख्यालय पर कर्मचारियों के लिए पटल पर अलग कंप्यूटर, प्रिंटर व स्कैनर की व्यवस्था कराए जाने का प्रस्ताव रखा गया। कर्मचारियों को ग्रेड वेतन 4800 के सादृश्य लेवल संख्या में समायोजित किए जाने की मांग की गई। लिपकीय कर्मचारियों की ज्येष्ठता सूची प्रदेश स्तर पर निर्धारित किए जाने का प्रस्ताव रखा। जिसे एक स्वर में पास किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष अमित कुमार महामंत्री मुश्ताक अहमद, शिवशंकर सक्सेना, रामजी गुप्ता, ओंकार, मोहित श्रीवास्तव, श्याम किशोर शर्मा, रश्मि सक्सेना, किरण श्रीवास्तव, अंकुश वर्मा, राजीव श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें