ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुररोज़ा पावर टाउनशिप में मां दुर्गा पूजा का शुभारम्भ

रोज़ा पावर टाउनशिप में मां दुर्गा पूजा का शुभारम्भ

रोज़ा पावर सप्लाई कम्पनी लिमिटेड की टाउनशिप के क्लब में विधि विधान पूर्वक माँ दुर्गा के पूजन का कार्यक्रम प्रारम्भ हो गया। रोजा टाउनशिप में प्रतिवर्ष मां दुर्गा पूजा का कार्यक्रम बहुत ही धूमधाम के...

रोज़ा पावर टाउनशिप में मां दुर्गा पूजा का शुभारम्भ
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 05 Oct 2019 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

रोज़ा पावर सप्लाई कम्पनी लिमिटेड की टाउनशिप के क्लब में विधि विधान पूर्वक माँ दुर्गा के पूजन का कार्यक्रम प्रारम्भ हो गया। रोजा टाउनशिप में प्रतिवर्ष मां दुर्गा पूजा का कार्यक्रम बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है।

कार्यक्रम का शुभारम्भ षष्ठी पूजन से शुक्रवार सुबह 8:30 बजे से किया गया। पूजन कार्यक्रम का शुभारम्भ बाहर से बुलाए गए पुजारियों ने मन्त्रोच्चारण के साथ मां दुर्गा का बखान करते हुए बंगाली पद्घति से किया, जिसमें प्रात:काल से ही रोजा पावर के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने परिवार के साथ मां दुर्गा की आराधना के लिये पूजा स्थल पर उपस्थित रहे। पूजा कार्यक्रम 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक होता रहेगा।

पूजन कार्यक्रम के साथ साथ संध्याकाल की बेला में प्रतिदिन खुशी किडस क्लब के बच्चों और आंचल लेडीज क्लब के सदस्यों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रस्तुत किया जाएगा। संध्याकालीन कार्यक्रमों के तहत 7 अक्टूबर को डांडिया रास और 8 अक्टूबर को डीजे़ नाइट युवाओं के लिए मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करने वाले सभी लोगों को तथा कार्यक्रम के संचालन में सहयोग करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम के अन्तिम दिन पुरस्कृत किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें