अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: बदमाशों ने खिड़की से हाथ डालकर ट्रेन में बैठी महिलाओं से छीने बैग-जेवर, हुए फरार

lucknow chandigarh express

शाहजहांपुर में गुरुवार रात डेढ़ बजे गर्रा और रेलवे क्रासिंग संख्या 227 के बीच बदमाशों ने लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस को निशाना बनाया। पहले से सवार बदमाश ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक लिया। गाड़ी के रुकते ही झाड़ियों से निकले बदमाशों ने खिड़की से हाथ डाल कर स्लीपर कोच में बैठीं महिलाओं के बैग व जेवर लूट लिए और फरार हो गए।

बस कंडक्टर से सात लाख का इनामी बने मुन्ना बजरंगी पर बनेगी फिल्म

पीड़ितों ने मुरादाबाद जीआरपी पर तहरीर दी है। आईजी जीआरपी ने शुक्रवार को घटनास्थल का निरीक्षण किया। लखनऊ से चलकर चंडीगढ़ जाने वाले 12232 लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस गुरुवार रात 1.11 बजे शाहजहांपुर से बरेली दिशा की ओर रवाना हुई थी। माना जा रहा है कि शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए बदमाशों के एक साथी ने गर्रा निजामपुर गौटिया के पास पहले से सवार बदमाश ने चेन पुलिंग कर दी। झटके खाते हुए ट्रेन रुक गई। उसके बाद झाड़ियों से निकले बदमाशों ने कोच नंबर एस-1, एस-3 और एस-6 में खिड़कियों के पास बैठी महिलाओं के बैग और जेवर खिड़की से हाथ डाल कर लूट लिए।

सख्ती: यूपी में पॉलीथीन बनाने और बेचने पर एक लाख तक जुर्माना

बदमाशों ने चंडीगढ़ के सतीश कुमार की बहन अनीता वर्मा का पर्स, पूजा का मंगलसूत्र, शिमला की खुशबू वर्मा का मंगलसूत्र, पर्स और मोबाइल, सहारनपुर की अनीता वर्मा का बैग और मोबाइल, शिमला की पुष्पा के मोबाइल व एक अन्य महिला का पर्स लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद गार्ड ने कंट्रोल को मेमो दिया। जिस पर आरपीएफ-जीआरपी घटनास्थल की ओर दौड़ी। इस दौरान करीब 25 मिनट तक ट्रेन घटनास्थल पर खड़ी रही। शुक्रवार को आईजी रेलवे ने घटनास्थल का निरीक्षण कर वारदात के खुलासे के निर्देश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:loot from six women in lucknow chandigarh express by badmash in shahjahapur