ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरलापता किशोर की चंदौसी में रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

लापता किशोर की चंदौसी में रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

घर से ताजिया देखने निकला किशोर लौट कर नहीं आया। रातभर परिजन उसे तलाश करते रहे। दूसरे दिन सुबह चंदौसी में रेलवे लाइन पर किशोर का शव मिला। परिजनों का कहना है कि किशोर का पहले अपहरण किया गया, फिर उसकी...

लापता किशोर की चंदौसी में रेलवे ट्रैक पर मिली लाश
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 22 Sep 2018 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से ताजिया देखने निकला किशोर लौट कर नहीं आया। रातभर परिजन उसे तलाश करते रहे। दूसरे दिन सुबह चंदौसी में रेलवे लाइन पर किशोर का शव मिला। परिजनों का कहना है कि किशोर का पहले अपहरण किया गया, फिर उसकी हत्या करने के बाद शव रेलवे ट्रैक पर डाल दिया, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। हालांकि परिजनों ने किसी रंजिश से इनकार किया है।

गढ़ियारंगीन के पहाड़पुर के जौरा पटटी अचल निवासी जितेंद्र सिंह का बेटा विपिन कुमार्र ंसह गांव के ही जनहित इंटर कालेज में कक्षा बारह का छात्र था। वह शुक्रवार दोपहर घर से यह कह कर निकला कि वह टाटराबाद ताजिया देखने जा रहा है। शाम तक विपिन वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। टाटराबाद में भी परिजनों ने जानकारी की, तो पता लगा कि विपिन को लोगों ने शाम चार बजे से तक वहां देखा था। जब विपिन का सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पूरी रात विपिन का सुराग लगाते परिजनों के पास शनिवार सुबह चंदौसी से पुलिस का फोन आया। पुलिस ने बताया कि एक किशोर ट्रेन से कटा मिला है, उसके पास जनहित इंटर कालेज का परिचय पत्र मिला है, जिस पर नाम विपिन कुमार लिखा है। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल से फोटो खींच कर भेजे तो वह शव विपिन का ही था। विपिन का ट्रेन से कटा क्षत विक्षत शव देख कर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन चंदौसी के लिए रवाना हो गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें