ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरमुख्य बाजार में फंसे बड़े वाहन, घंटों लगा लंबा जाम

मुख्य बाजार में फंसे बड़े वाहन, घंटों लगा लंबा जाम

मुख्य बाजार में बड़े वाहनों के आ जाने से सोमवार दोपहर कई घंटे जाम लगा रहा। जाम में फंसे लोग परेशान रहे और लोगों की आपस में नोकझोंक भी...

मुख्य बाजार में फंसे बड़े वाहन, घंटों लगा लंबा जाम
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 07 Sep 2020 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य बाजार में बड़े वाहनों के आ जाने से सोमवार दोपहर कई घंटे जाम लगा रहा। जाम में फंसे लोग परेशान रहे और लोगों की आपस में नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

मुख्य बाजार में कोरोना संक्रमित युवक निकलने के बाद मुख्य चौराहे से तहसील रोड को जाने वाली सड़क कई दिनों से सील है। सोमवार दोपहर मुख्य बाजार में कई बड़े वाहन आ गए। जिससे जाम की स्थिति बन गई। बड़े वाहन बाजार में आने से फंस गए और वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम लगने से जहां दुकानदारों को परेशानी हुई। वहीं जाम में फंसे लोग भी परेशान रहे। वाहन निकालने को लेकर जाम में फंसे लोगों की कई बार आपस में नोकझोंक भी हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची और काफी मशक्कत करने के बाद जाम को खुलवा पाया। जाम में फंसे लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से बड़े वाहन मुख्य बाजार में आ जाते हैं जिस कारण जाम की स्थिति बनती है।

जाम में फंसे लोगों ने बताया कि मुख्य चौराहे पर बाजार होने के कारण काफी भीड़भाड़ रहती है और पुलिस की लापरवाही से इस भीड़ भाड़ में बड़े वाहन आ जाते हैं जिस कारण जाम लगता है। उन्होंने कहा कि इसको देखते हुए पुलिस बाजार में बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें