ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरपुलिस चौकी के निकट आटा फैक्ट्री से लाखों की चोरी

पुलिस चौकी के निकट आटा फैक्ट्री से लाखों की चोरी

पुलिस चौकी के पास आटा फैक्ट्री में चोरों ने लाखों रुपए की नगदी सहित सामान चुरा लिया। आटा फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को तहरीर...

पुलिस चौकी के निकट आटा फैक्ट्री से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 04 Feb 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस चौकी के पास आटा फैक्ट्री में चोरों ने लाखों रुपए की नगदी सहित सामान चुरा लिया। आटा फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को तहरीर दी। एक सप्ताह में पुलिस चौकी के निकट दो चोरी की घटनाएं होने से व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है।

दातागंज मोहल्ला निवासी नीलेश कुमार गुप्ता ने बताया कि बिरियागंज पुलिस चौकी के निकट उनकी साईं भोग आटा फैक्ट्री है। उन्होंने बताया कि बुधवार को वह फैक्ट्री बंद कर अपने घर चले गए थे। गुरुवार सुबह जब उन्होंने फैक्ट्री खोली तो लाकर टूटा देख उनके होश उड़ गए। फैक्ट्री में चोरी की सूचना से तमाम लोग आ गए। नीलेश ने बताया कि फैक्ट्री में ऊपरी मंजिल पर लगे एग्जास्ट फैन की खिड़की काटकर चोर फैक्ट्री में घुसे थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और उन्होंने जांच पड़ताल की लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा।

फैक्ट्री मालिक नीलेश कुमार गुप्ता ने बताया कि फैक्ट्री के लॉकर में रखे डेढ़ लाख रुपए एवं अन्य फैक्ट्री का सामान चोर चुरा ले गए। उधर बता दें इससे पहले 28 जनवरी को पुलिस चौकी के निकट पंजाबी कॉलोनी निवासी अर्जुन लाल की तेल दुकान पर चोरों ने नकब लगाकर हजारों की नकदी और सामान चुरा लिया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा तक दर्ज नहीं किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें