ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकृभको के सफाईकर्मी की हादसे में मौत

कृभको के सफाईकर्मी की हादसे में मौत

कांट-जलालाबाद रोड पर एक फैक्ट्री के पास शनिवार शाम हादसा हो गया। शाहजहांपुर की ओर से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भिजवाया। पीछे से...

कृभको के सफाईकर्मी की हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 16 Dec 2018 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

कांट-जलालाबाद रोड पर एक फैक्ट्री के पास शनिवार शाम हादसा हो गया। शाहजहांपुर की ओर से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भिजवाया। पीछे से पहुंचे परिजन शव को देख बेहाल हो गए।

नगर के मोहल्ला गढ़ी पूर्वी निवासी राजाराम के बेटे मनीष की उम्र18 बर्ष थी। वह कृभको श्याम फर्टीलाइजर कंपनी में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था। शनिवार शाम वह किसी काम से अपनी बाइक से शहर जा रहा था। जैसे ही वह एक फैक्ट्री के सामने पहुंचा। तभी सामने से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह कई फुट दूर जाकर गिरा। शरीर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साई भीड़ को देख चालक डंपर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मौके पर आनन-फानन में शव को जिला अस्पताल की मॉरचरी में रखवा दिया। साथ ही बाइक से मिले कागजों के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी। अस्पताल पहुंचे परिजन उसके शव को देख बिलख पड़े। साथ में आए लोगों ने सभी को संभाला। परिजनों ने बताया कि मृतक की बहन शोभा, छाया, रजनी और सोनी बेसुध हो गईं हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें