ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरखीरी के किसान से 50 हजार की लूट

खीरी के किसान से 50 हजार की लूट

मैगलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले किसान अतर सिंह सोमवार को शाहजहांपुर अपना गेहूं बेचने आया था। वापसर में वह हादसे का शिकार हो गया। बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उनकी जेब...

खीरी के किसान से 50 हजार की लूट
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 23 Apr 2019 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मैगलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले किसान अतर सिंह सोमवार को शाहजहांपुर अपना गेहूं बेचने आया था। वापसर में वह हादसे का शिकार हो गया। बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उनकी जेब में रखी नकदी पार कर दी।

लखीमपुर खीरीह के मैगलगंज के चपरतला गांव निवासी अतर सिंह सोमवार को शाहजहांपुर मंडी से गेहूं बेच कर लौट रहे थे। उनके पास 50 हजार रुपये की नगदी थी। अतर सिंह ने बताया कि जब वह मंडी गेट पर मैगलगंज जाने वाले वाहन के इंतजार में खड़े थे। तभी बरेली की ओर से आई एक डिजायर कार सवार ने सीतापुर-सीतापुर आवाज लगाई। टैक्सी गाड़ी समझ मैगलगंज जाने के लिए उसमे बैठे लिए।

कार में तीन लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में कार सवार लोगों ने उनकी जेब काट ली। उसमें रखी 50 हजार की नगदी पार कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार लोगों ने धक्का देकर नीचे उतार दिया और सीतापुर की ओर रवाना हो गए। अतर सिंह ने मामले की सूचना शाहजहांपुर मंडी पुलिस को दी। वह जैसे तैसे अपने घर पहुंचे और आप बीती बताई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें