ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरश्रद्धालुओं की भीड़ के चलते लगा जाम

श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते लगा जाम

कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा तट ढाई घाट पर स्नान के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। रविवार शाम से कोलाघाट पैंटून पुल पर जाम लगने...

श्रद्धालुओं की भीड़ के चलते लगा जाम
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 28 Nov 2023 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा तट ढाई घाट पर स्नान के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। रविवार शाम से कोलाघाट पैंटून पुल पर जाम लगने लगा। वाहन रेंग-रेंग कर गुजरे। कोलाघाट पुल तथा ढाई घाट मार्ग पर श्रद्वालु घंटों जाम में फंसे रहे। 10 मिनट की दूरी घंटों में तय की। भारी जाम के चलते सोमवार को सर्द मौसम के बाद भी श्रद्वालुओं के पसीने छूट गए। पुलिस प्रसाशन के भीड़ देख हौसले पस्त हो गए।
कार्तिक मेले के मुख्य पर्व पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ से प्रशासन की जाम से निपटने के सभी मंसूबे ध्वस्त हो गए। हजारों श्रद्धालु घंटों जाम के झाम मे फंसे रहे। इस दौरान दोपहिया वाहनों पर बैठी महिलाएं व बच्चे काफी परेशान दिखे। ढाई घाट मार्ग पर बाइक सवारों ने तो किसी तरह खेतों से होकर अपनी सवारी निकालने का प्रयास किया, लेकिन चार पहिया वाहनों को सफलता नहीं मिल सकी।

डीएम भी हुए जाम के शिकार

गंगा मे पूर्णिमा पर स्नान के बाद पूजा पाठ करके वापसी कर रहे डीएम उमेश प्रताप सिंह भी जाम का शिकार हो गए। सीओ व मिर्जापुर थानाध्यक्ष ने यातायात व्यवस्थित करने का भरसक प्रयास किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें