ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरलॉकडाउन : भूखी गाय पहुंची दुकान पर, व्यापारी ने घर से मंगा कर खिलाई रोटियां

लॉकडाउन : भूखी गाय पहुंची दुकान पर, व्यापारी ने घर से मंगा कर खिलाई रोटियां

मुझे भूख लगी है खाना दे दो। शाहजहांपुर में बरेली मोड़ स्थित किराने की दुकान पर या गाय गुरुवार शाम पहुंची काफी देर तक खड़ी रही, फ़िर दुकानदार समझ गया कि इन्हें भूख लगी है, क्योंकि दुकानदार का घर पास...

लॉकडाउन : भूखी गाय पहुंची दुकान पर, व्यापारी ने घर से मंगा कर खिलाई रोटियां
शाहजहांपुर। हिन्दुस्तान संवादFri, 27 Mar 2020 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

मुझे भूख लगी है खाना दे दो। शाहजहांपुर में बरेली मोड़ स्थित किराने की दुकान पर या गाय गुरुवार शाम पहुंची काफी देर तक खड़ी रही, फ़िर दुकानदार समझ गया कि इन्हें भूख लगी है, क्योंकि दुकानदार का घर पास ही था तो उसने रोटियां मंगवाई और गाय को खाने को दी। इस समय दुकानें बंद हैं।

लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं। इस कारण जानवर खाना भी खाने को तरस रहे हैं। ऐसे में यह लावारिस गाय दुकान पर खाना मांगने पहुंची थी। हालांकि शाहजहांपुर में जिन लोगों ने गाय पाल रखी है, उन्हें होम डिलीवरी के जरिए चारा पहुंचाया जा रहा है, लेकिन लावारिस जानवर जो दुकानों के बाहर फेंकी गई खाद्य सामग्री को खाते थे, वह जरूर परेशान हैं।

शाहजहांपुर क्षेत्र में बंदर और कुत्ते भी भूख के कारण रोड पर निकल रहे लोगों को काट रहे हैं। तमाम लोग अस्पतालों में रेबीज इंजेक्शन लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं, क्योंकि बंदरों और कुत्तों को खाने खाने को नहीं मिल रहा है, इसलिए वह खूंखार होते जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें