ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरमानस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया

मानस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया

जलालाबाद में तुलसी जयंती के मौके पर सत्यानुभूति संस्था की ओर से आयोजित मानस प्रतियोगिता में विजेताओं को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक अर्पणा गौतम ने पुरस्कार वितरण किए। उन्होंने...

मानस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुरTue, 17 Sep 2019 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जलालाबाद में तुलसी जयंती के मौके पर सत्यानुभूति संस्था की ओर से आयोजित मानस प्रतियोगिता में विजेताओं को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक अर्पणा गौतम ने पुरस्कार वितरण किए। उन्होंने कहा कि लगन और मेहनत इंसान को ऊपर ले जाती है। उन्होंने स्वामी विवेकानंद के जीवन पर प्रकाश डाला।

वही श्री राम वर्ग में प्रथम आई वीरांगना लक्ष्मीबाई स्कूल की छात्रा प्रगति झा, भरत वर्ग में आचार्य राम मनोहर मिश्रा, विद्यालय के छात्र पराग कुशवाहा, लक्ष्मण वर्ग में प्रथम आए स्वामी असंग देव उमा विद्यालय के छात्र छवि चौहान और शत्रुघ्न वर्ग में प्रथम आये अजय कुमार सिंह, श्री राम वर्ग में द्वितीय स्वामी असंग देव विद्यापीठ की छात्रा खुशी सिंह व इसी विद्यालय की छात्र प्रतीक्षा, भारत वर्ग में राधा माधव विद्यालय के के छात्र राकेश शर्मा, लक्ष्मण वर्ग में सरस्वती विद्या मंदिर की छात्रा गीतिका सिंह और शत्रुघ्न वर्ग में अशी पाठक, तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों में श्रीराम वर्ग सत्यानाशी, नीतू यादव, पल्लवी यादव को पुरुस्कार वितरण किए। संस्था के अध्यक्ष कमला निवास शास्त्री ने मुख्य अतिथि को भगवान श्री राम की प्रतिमा भेंट की। अतिथि स्वामी मानस किंकर महाराज परशुराम मंदिर के महंत सत्यदेव पांडे, आशीष पाठक, अमित त्यागी, डा.आनंद प्रकाश मिश्रा, डा.सत्य प्रकाश मिश्रा, शिवराम आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें