ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहोली मिलन समारोह में गुलाल खेला, गले मिलकर दी बधाई

होली मिलन समारोह में गुलाल खेला, गले मिलकर दी बधाई

बाथम वैश्य महासभा के होली मिलन समारोह का आयोजन खिरनीबाग धर्मशाला में हुआ। जिसमें समाज के लोगों ने गुलाल खेला और एक-दूसरे से गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान महासभा की युवा व महिला...

होली मिलन समारोह में गुलाल खेला, गले मिलकर दी बधाई
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSat, 23 Mar 2019 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बाथम वैश्य महासभा के होली मिलन समारोह का आयोजन खिरनीबाग धर्मशाला में हुआ। जिसमें समाज के लोगों ने गुलाल खेला और एक-दूसरे से गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान महासभा की युवा व महिला कार्यकारिणी का गठन भी किया गया।

कार्यक्रम की शुरूआत महासभा के जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता पोता ने किया। उन्होंने कहा कि होली प्रेम और भाईचारे का त्योहार होने के साथ ही सामाजिक एकता को मजबूत करने का भी माध्यम है। उन्होंने वैश्य समाज के उत्थान के लिए अपनी योजनाओं से भी अवगत कराया।

इसके बाद युवा कार्यकारिणी में काव्य गुप्ता को युवा जिला उपाध्यक्ष, देवेश गुप्ता जिला कोषाध्यक्ष, नमन गुप्ता मीडिया प्रभारी, शुभम गुप्ता उर्फ रुवल जिलामंत्री, सोनू गुप्ता नगराध्यक्ष, दिव्यांश गुप्ता आदि को मनोनीत कर मनोनयन पत्र वितरित किए गए। नए पदाधिकारियों से वैश्य समाज को आगे बढ़ाने में कदम से कदम मिलाकर चलने की अपील भी की गई।

इस मौके पर चंद्रवीर गंगू, राजेश गुप्ता, किशोर गुप्ता, अनूप गुप्ता, रजत गुप्ता, सुमित महाजन, मनीष गुप्ता, नवीन गुप्ता, दीपक वैश्य, रजनीश गुप्ता, राजेश गुप्ता, किशोर गुप्ता, अभिनय गुप्ता, अनूप गुप्ता, सचिन बाथम, नीतू गुप्ता, शिल्पी गुप्ता, सरोज गुप्ता, मनीष गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें