ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहरदोई के युवक की शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में मौत

हरदोई के युवक की शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में मौत

सेहरामऊ दक्षिणी में पाली के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना शाहजहांपुर जिले के सेहरामऊ दक्षिणी कस्बे के हाईवे स्थित शाहजहांपुर जाने वाले लेन पर में हुई हैं। वहीं, मृतक का साथी घटना के बाद...

हरदोई के युवक की शाहजहांपुर में संदिग्ध हालात में मौत
शाहजहांपुर। हिन्दुस्तान संवादTue, 25 Feb 2020 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सेहरामऊ दक्षिणी में पाली के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना शाहजहांपुर जिले के सेहरामऊ दक्षिणी कस्बे के हाईवे स्थित शाहजहांपुर जाने वाले लेन पर में हुई हैं। वहीं, मृतक का साथी घटना के बाद लापता हैं, वहीं मृतक का मोबाइल फोन भी गायब है। हरदोई जिले के पाली नगर के मोहल्ला आबिदनगर के 22 वर्षीय राशिद पुत्र मुन्ने अपने साथी शेखसराय मोहल्ला निवासी जमील के साथ सोमवार शाम को शाहजहांपुर जाने के लिए बाइक से निकला था।

शाहजहांपुर के सेहरामऊ के पास कथित तौर पर राशिद का एक्सीडेंट हो गया। परिजनों के मुताबिक पुलिस के माध्यम से सूचना मिली कि राशिद की बाइक सामने गाय आ जाने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। इस हादसे में राशिद की मौत हो गई, लेकिन सवाल यह है कि अगर राशिद की मौत हादसे में हुई हैं तो उसका मोबाइल कैसे गायब हो गया। साथ ही पाली से बाइक पर साथ गया राशिद का साथी जमील उर्फ गट्टे भी लापता हैं, आखिर दुर्घटना के बाद जमील क्यों गायब हैं, उसका फोन भी स्विच ऑफ जा रहा हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहजहांपुर जिला मुख्यालय भेज दिया हैं। अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई, न ही कोई आरोप लगाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें