ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरज्ञानवती हत्याकांड का खुलासा नहीं, परिजनों ने किया प्रदर्शन

ज्ञानवती हत्याकांड का खुलासा नहीं, परिजनों ने किया प्रदर्शन

उमरसड़ा गांव में 25 दिन पहले 14 वर्षीय बालिका ज्ञानवती की हत्या के मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज मृतका के परिजनों ने प्रदर्शन कर न्याय की मांग...

ज्ञानवती हत्याकांड का खुलासा नहीं, परिजनों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरWed, 12 Jun 2019 01:38 AM
ऐप पर पढ़ें

उमरसड़ा गांव में 25 दिन पहले 14 वर्षीय बालिका ज्ञानवती की हत्या के मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज मृतका के परिजनों ने प्रदर्शन कर न्याय की मांग की।ज्ञानवती के पिता माया प्रकाश, मां लक्ष्मी देवी व ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया।

एसपी को भेजे ज्ञापन में बताया कि 15 मई रात बेटी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। ज्ञानवती का शव गांव से लगभग पांच सौ मीटर दूर राजाराम के खेत में मिला था। पुलिस का कहना था कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच शुरू की जाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण कनपटी व सिर पर चोट लगने से बताया गया था। परिजनों का आरोप है कि घटना के दिन से ही पुलिस का रवैया कुछ ठीक नही लग रहा था। पुलिस का कहना था कि ज्ञानवती को शादी समारोह से खींच कर जंगली जानवर ने हत्या कर दी। पुलिस के इस तर्क से गांव का कोई भी व्यक्ति सहमति नहीं हुआ। सोमवार को ज्ञानवती के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कहा कि गांव के आस-पास कोई ऐसा जंगली जानवर नहीं है। बालिका के सिर पर चोट मारकर हत्या कर दें। ज्ञानवती ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। कहा कि 23 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई खास प्रयास नीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें