ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरग्रामीण की मौत, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

ग्रामीण की मौत, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

जैतीपुर के सुरजूपुर गांव के अजयपाल सिंह की मौत हो गई। परिजनों ने झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने व दवा देने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन...

ग्रामीण की मौत, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 14 Jul 2019 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जैतीपुर के सुरजूपुर गांव के अजयपाल सिंह की मौत हो गई। परिजनों ने झोलाछाप पर गलत इंजेक्शन लगाने व दवा देने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बागेश्वर सिंह ने बताया कि भाई अजयपाल सिंह की उम्र तकरीबन 42 वर्ष थी। भाई शनिवार शाम बाजार से लौटकर आए। भाई को बुखार आ रहा था। पैरों में दर्द था। तबियत खराब देख पास के गांव के झोलाछाप को घर बुलवाया। घर आकर उसने दवा दी और एक इंजेक्शन लगाया। थोड़ी देर बाद ही अजयपाल के शरीर में जलन पड़ने लगी। झोलाछाप को फोन किया, लेकिन उसका फोन बंद हो गया। बागेश्वर सिंह ने बताया कि इसके बाद भाई को दूसरे गांव के डाक्टर के पास ले गए। उसने भाई की हालत गंभीर बताई और बाहर ले जाने के लिए कहा। बताया कि भाई को बरेली लिए जा रहा था। तभी बरेली पहुंचने से पहले भाई की सांसें टूट गईं। शव घर लेकर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोप के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बागेश्वर सिंह ने बताया कि भाई की पत्नी गीता बेसुध हो गईं हैं। उनके चार बच्चे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें