ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरपटरी पर दौड़ते हुए अचानक उतर गए ट्रेन के पहिए

पटरी पर दौड़ते हुए अचानक उतर गए ट्रेन के पहिए

शाहजहांपुर और बरेली के बीच कटरा रेलवे स्टेशन के पास लखनऊ दिशा की ओर जा रही फैजाबाद स्पेशल मारवाड़ी के चक्के पटरी से उतर गए। जिस वजह से डाउन लाइन का यातायात बाधित हो गया। पैसेंजर ट्रेनों के रुकने से...

पटरी पर दौड़ते हुए अचानक उतर गए ट्रेन के पहिए
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 16 Sep 2018 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर और बरेली के बीच कटरा रेलवे स्टेशन के पास लखनऊ दिशा की ओर जा रही फैजाबाद स्पेशल मारवाड़ी के चक्के पटरी से उतर गए। जिस वजह से डाउन लाइन का यातायात बाधित हो गया। पैसेंजर ट्रेनों के रुकने से हजारों यात्री फंसे हुए हैं।

रविवार सुबह करीब सवा दस बजे मालगाड़ी को बरेली से पास कराया गया था। कटरा स्टेशन से कुछ दूरी पर अचानक इंजन से 12वीं बोगी के दो चक्के पटरी से उतर गए। चालक को आभास होने पर उसने गाड़ी को रोका और कंट्रोल को सूचना दी। कंट्रोल ने डाउन लाइन पर जाने वाली सभी ट्रेनों को रोक दिया। घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अफसर भी मौके की ओर दौड़ पड़े। चालक ने आगे की बोगियों को तिलहर में ले जाकर खड़ा कर दिया है।

हालांकि, अभी डिरेलमेंट वाली बोगी व अन्य अन्य बोगियों को नहीं हटाया गया। सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे तक यातायात बहाल नहीं हो पाया था। जिसके चलते लखनऊ दिशा की ओर जाने वाली तमाम ट्रेनें फंसी हुई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें