ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरजीआईसी तिराहे के एरिए का होगा सौंदर्यीकरण, बनेगा वर्टिकल गार्डन

जीआईसी तिराहे के एरिए का होगा सौंदर्यीकरण, बनेगा वर्टिकल गार्डन

नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने खिरनीबाग जीआईसी तिराहे व अन्य क्षेत्रों में कराये जा रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण...

जीआईसी तिराहे के एरिए का होगा सौंदर्यीकरण, बनेगा वर्टिकल गार्डन
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 24 Sep 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने खिरनीबाग जीआईसी तिराहे व अन्य क्षेत्रों में कराये जा रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया। उन्होंने जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

गुरुवार को निरीक्षण में नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने खिरनीबाग जीआईसी तिराहे पर राजकीय इंटर कॉलेज की तरफ सौंदर्यीकरण कराए जाने के लिए एक वर्टिकल गार्डेन बनवाये जाने व सौंदर्यीकरण के लिए लाइटों को लगवाने के निर्देश दिए। उन्होंने जीआईसी की तरफ बनी दीवार को लगभग ढाई फिट ऊंचा किए जाने व आगे की ओर बने नाले को ढकने के लिए जाली लगवाने के निर्देशित किया।

तिराहे पर ही बने पेशाबघर का टैंक न मिला। जिस पर टैंक बनवाने के निर्देश दिए। नगर आयुक्त ने मेजबान तिराहे पर निमार्णाधीन महाराणा प्रताप पार्क के निरीक्षण में प्रतिमा के पास में सीढ़ियां बनवाने व पार्क की बाउन्ड्रीवॉल के ऊ पर चारों तरफ लगी ग्रील पर पेन्ट कराने के लिए निर्देश दिए।

इसके बाद नगर आयुक्त ने बरेली मोड़ स्थित आवास विकास कालोनी में बने चौक पर लगी विशन चंद्र सेठ की प्रतिमा के कार्य का निरीक्षण किया। चौक के किनारे एलईडी लाइट लगवाए जाने के लिए निर्देशित किया। जिससे चौक पर लगी प्रतिमा पर सीधे फोकस हो सकें। उन्होंने आवास विकास कालोनी में परिषद द्वारा बनवाए जा रहे पार्क में कार्य न होने पर नाराजगी जताई। पार्क में कार्य तत्काल शुरू कराने के निर्देश दिए। उनके साथ अपर नगर आयुक्त एसके सिंह, सहायक अभियंता निर्माण विपुल कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें