DA Image
23 जनवरी, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहजहांपुर को स्वच्छ सर्वेक्षण में दिलाएं सर्वोत्तम स्थान

शाहजहांपुर को स्वच्छ सर्वेक्षण में दिलाएं सर्वोत्तम स्थान

नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने वाशिन्दों से सकरात्मक चिंतन के साथ आगे बढ़ने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण में सकरात्मक चिंतन के साथ आगे बढ़ना चाहिए है। क्रांति के अग्रदूतों की धरा को देश में महत्वपूर्ण स्थान दिलाने में सभी को सहयोग करना होगा। निगम के परिक्षेत्र में नया परिसीमन होने के बाद तमाम नई चीजें होगी।

रविवार को सिटीजन संवाद में व्यापारियों व आमजन की राय सुनने के बाद नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने विचार रखे। उन्होंने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण की प्रतिस्पर्धा में शहर की पोजीशन बेहतर लाने के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है। संतोष शर्मा ने स्वच्छता एप के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री व जिलाध्यक्ष सतीश सराफ ने निगम के कार्यों की बखिया उधेड़ कर रख दी। उन्होंने कहा कि पचराहे पर बने नाले को खोदकर डाल दिया। कई जगहों पर नालियों का निर्माण अधूरा किया गया। कर्मचारी सरकारी धनराशि का प्रयोग कर काम को अंजाम तक नहीं पहुंचाते हैं। उन्होंने सर्वेक्षण में व्यापारियों का तन-मन-धन से सहयोग का वादा किया।

व्यापारी नेता किशोर गुप्ता ने कहा कि कूड़े को घर के बाहर नहीं डालें, बल्कि कूड़ेदान में डालें। युवा एकता संगठन के जिलाध्यक्ष सचिन शुक्ला ने कर्मचारियों के बजाय खुद काम करने पर जोर दिया। कहा कि कूड़े को घर के बाहर डालने के बजाय उसे कूड़ेदान में डालकर अपना दायित्व निभाएं। व्यापारी नेता अनीस खां ने स्वच्छता सर्वे में हर कदम पर साथ चलने का वादा किया। स्वच्छता प्रभारी अल्पना श्रीवास्तव ने तेल टंकी से मालगोदाम को जाने वाली सड़क की सफाई का मुद्दा उठाया। अपर नगर आयुक्त एसके सिंह के संचालन में हुए संवाद में डा.फैयाज अहमद, मोहम्मद जमाल, तराना जमाल, सचिन बाथम आदि मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Get Shahjahanpur the best place in clean survey