DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंधी बारिश ने फिर गुल की कई गांवों की बिजली

आंधी बारिश ने फिर गुल की कई गांवों की बिजली

शाहजहांपुर में मंगलवार रात को आंधी आई थी और बारिश हुई थी। इस दौरान सिंधौली, खुटार ब्लाक में आंधी और बारिश के कारण नुकसान हुआ है। दोनों ही ब्लाकों में बिजली के खंभे, सौर ऊर्जा के पोल, पेड़ गिर गए। जिससे बिजली बाधित हो गई और रास्ते भी जाम पड़े हैं।

खुटार क्षेत्र में मंगलवार शाम 8 बजे भीषण आँधी आने से जगह जगह पेड़ टूट कर सड़कों पर जा गिरे, जिससे यातायात में काफी बाधाएं उत्पन्न हुईं। सिहुरा गाँव में रामसनेही व रामनाथ के मकान में पड़ी टीन आँधी में उड़ गई। इसके बाद हुई बारिश से घर में रखा घरेलू सामान का बहुत नुकसान हुआ। गाँव के ही झाऊ, रामासरे, सुभाष की पक्की दीवारे तेज आंधी आने से गिर गई, जिससे घर में रखा घरेलू सामान बारिश होने पर काफी नुकसान हुआ। गाँव में कई छप्परदार बने घर उनके छप्पर उड़ गए। गाँव में जगन्नाथ के घर के सामने लगी सोलर लाइट भी टूट कर जमीन पर गिर पड़ी। सिहुरा गाँव से टडोला जाने सड़क पर हाई टेंशन बिजली का खम्भा टूट कर बीच सड़क में गिरने से सड़क बंद हो गयी। खुटार क्षेत्र में आंधी से भारी नुकसान हुआ। विद्युत व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गयी है।

आंधी में उड़ गई आर्थिक कमजोर की छत

फोटो नंबर 42: सेहरामऊ दक्षिणी के रामप्रसाद के कमरे में पड़ी सीमेंटेंड चादर मंगलवार रात आई आंधी में उखड़ गई।

सेहरामऊ दक्षिणी। सेहरामऊ दिक्षणी। सेहरामऊ कस्बे में मंगलवार रात आई आंधी के दौरान रामप्रसाद के कमरे पर पड़ी सीमेंटेड चादर उखड़ कर टूट गई। सीमेंटेड चादर रामप्रसाद के आंगन में ही धराशाही हो गई और क्षतिग्रस्त हो गई। बाकी सीमेंटेड चादर कुछ दूरी पर जाकर गिरी और क्षतिग्रस्त हो गई। राम प्रसाद की पारिवारिक स्थिति बेहद खराब है। मजदूरी कर वह परिवार पालता है। उसने विधायक से मदद की गुहार लगाई है।

सिधौली कई गांव की बिजली गुल

बिलंदापुर-सिंधौली। सिंधौली ब्लाक के तमाम गांवों की बिजली आंधी अपने साथ ले गई। मंगलवार रात आई आंधी के दौरान बड़ी दिक्कत केवल बिजली की रही है। तार टूटने और पोल उखड़ने के कारण निगोही उपकेन्द्र से सिधौली ब्लाक के व्योर, गनपतपुर, चेना रूरिया, भीतिया, पैगापुर, सिमरा,ईटारोरा, शेखूपुर, सरैया, सुहेली, दिलावरपुर आदि गांव की बिजली गुल हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gale rain then electricity of many villages of Gul