ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरडॉ .शिवप्रताप के बच्चों की शिक्षा को खर्च उठाएगा जीएफ कॉलेज

डॉ .शिवप्रताप के बच्चों की शिक्षा को खर्च उठाएगा जीएफ कॉलेज

सड़क हादसे में मरने वाले जीएफ कालेज के प्रवक्ता डा.शिव प्रताप सिंह के बच्चों की पढ़ाई का खर्च जीएफ कालेज उठाएगा। प्राचार्य ने इसकी जानकारी बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को दी।...

डॉ .शिवप्रताप के बच्चों की शिक्षा को खर्च उठाएगा जीएफ कॉलेज
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरThu, 13 Jun 2019 01:31 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में मरने वाले जीएफ कालेज के प्रवक्ता डा.शिव प्रताप सिंह के बच्चों की पढ़ाई का खर्च जीएफ कालेज उठाएगा। प्राचार्य ने इसकी जानकारी बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को दी। उन्होंने आश्वस्त किया कि वह कालेज स्तर से परिजनों की आर्थिक सहायता भी कराएंगे।

विद्यार्थी परिषद के शिष्टमंडल ने प्राचार्य डा.जमील अहमद को पत्र देकर बताया कि डा.शिवप्रताप की घरेलू स्थिति दयनीय है। वह स्वाभिमानी और जुझारू शिक्षक थे। जिनका समाज की प्रेरणा देने में बहुत योगदान है। उनके द्वारा पढ़ाए गए छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हुआ। मांग की गई कि उनके दोनों बच्चों को विद्यालय स्तर पर गोद लेकर शिक्षा की व्यवस्था कराई जाए। वहीं किसी मद से एक मुश्त धनराशि भी परिजनों को दिलाई जाए। प्राचार्य ने बताया कि वह पहले ही बच्चों की शिक्षा का निर्णय ले चुके हैं। दोनों बच्चों की पढ़ाई का खर्च कालेज उठाएगा। ज्ञापन देने वालों में सौरभ सिंह सोमवंशी, रामबरन सिंह, राजेश अवस्थी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें