ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर25 जनवरी मतदाता दिवस पर भावी मतदाताओं को मिलेगा सम्मान

25 जनवरी मतदाता दिवस पर भावी मतदाताओं को मिलेगा सम्मान

शाहजहांपुर, संवाददाता।जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि मतदाता सूची के पुनरीक्षण के चल रहे अभियान के अन्तर्गत जनपद की...

25 जनवरी मतदाता दिवस पर भावी मतदाताओं को मिलेगा सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 04 Dec 2023 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर, संवाददाता।
जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि मतदाता सूची के पुनरीक्षण के चल रहे अभियान के अन्तर्गत जनपद की सभी 6 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अब तक फार्म-6 के 29377, फार्म-7 के 18587, फार्म-8 के 3284, 18-19 आयु वर्ग के 11085 तथा महिला मतदाताओं के 20290 के आवेदन बूथों पर प्राप्त हुए हैं। पुनरीक्षण अभियान के अन्तर्गत विभिन्न एनजीओ तथा अन्य औद्योगिक प्रतिष्ठानों से अधिक से अधिक मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में शामिल कराए जाने के सहयोग की अपील की गई है। उन्होंने कहाकि सभी मतदेय स्थलों पर नियुक्त बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओ) को लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं कि वह पुनरीक्षण अभियान के अन्तिम दिवस अर्थात 9 दिसंबर तक विशेष प्रयास करके अधिक से अधिक पात्र व्यक्तियों के नाम मतदाता सूची में शामिल कराने को उनके आवेदन फार्म-6 प्राप्त करें।

आगामी 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर 18-19 आयु वर्ग के 10 नये पंजीकृत मतदाताओं, 10 महिला मतदाताओं, 10 ऐसे महाविद्यालयों के प्राचार्यों जिनके द्वारा पुनरीक्षण अभियान में सराहनीय कार्य किया गया। 10 अन्य ऐसे व्यक्तियों जिनके द्वारा पुनरीक्षण कार्य में अपना सहयोग किया गया तथा सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले 10 बीएलओ को जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें