ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरशाहजहांपुर में इंजीनियर के बेटे से दोस्तों ने ही की थी लूट

शाहजहांपुर में इंजीनियर के बेटे से दोस्तों ने ही की थी लूट

चौक कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इंजीनियर के बेटे आर्यन से हुई लूट का खुलासा कर दिया। लूट करने वाले कोई और नहीं, बल्कि आर्यन के दोस्त निकले। दोस्तों ने लालच में आकर आर्यन के साथ लूट की घटना को...

शाहजहांपुर में इंजीनियर के बेटे से दोस्तों ने ही की थी लूट
हिन्दुस्तान संवाद,शाहजहांपुरSat, 11 Jan 2020 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

चौक कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इंजीनियर के बेटे आर्यन से हुई लूट का खुलासा कर दिया। लूट करने वाले कोई और नहीं, बल्कि आर्यन के दोस्त निकले। दोस्तों ने लालच में आकर आर्यन के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने दोस्त समेत तीन लोगों को दबोच माल बरामद किया। तीनों को जेल भेज दिया। नौ जनवरी को कांट की कृभको कालोनी के इंजीनियर शिवशंकर के बेटे आर्यन से लूट हो गई थी। आर्यन अपने दोस्त ऋषभ निवासी मोहल्ला अजीजगंज के साथ शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन जा रहा था। रास्ते में नवादा इंदेपुर गांव निवासी अंशू उर्फ आर्यन व जिला अस्पताल परिसर कालोनी निवासी शिवम ने गार्डेन स्टेट कालोनी के पास रोका।

इंजीयर के बेटे को पीछे ले गए। उसकी जेब से 11 हजार रुपये, मोबाइल, बैग आदि लूट लिया। इसके बाद ऋषभ दोस्त आर्यन को उसके घर ले गया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई। सीओ सिटी कुलदीप सिंह गुनावत व इंस्पेक्टर प्रवेश सिंह मौके पर गए। लूट का शिकार हुए आर्यन से बातचीत की। साथ ही आर्यन के दोस्त ऋषभ से बात करने पर पुलिस को शक हुआ। सीओ सिटी ने एक टीम गठित की। एक पुलिस कर्मी ने ऋषभ की निगरानी की। क्लू मिलने के बाद ऋषभ को दबोच लिया। सख्ती से पूछताछ की। तब घटना में शामिल अंशू और शिवम को भी दबोच लिया। तीनों की लिखापढ़ी की और जेल भेज दिया। 

यह माल हुआ बरामद

इंस्पेक्टर प्रवेश सिंह ने बताया कि  इंजीनियर के बेटे आर्यन से लूट का खुलासा कर दिया है। लूट के माल में नौ हजार रुपये की नगदी, एक मोबाइल, एक हेड फोन, एटीएम कार्ड, काला बैग, जैकेट, जूता, लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली है।

लूट की, खाना खाया और माल बांटा

ऋषभ ने लालच में आकर लूट की योजना बनाई थी। जब वह दोस्त आर्यन को छोड़ने स्टेशन जा रहा था। तब लूट की घटना को अंजाम दिया। वापस लौट एक साथ खाना खाया। लूट के माल को बांटा। अपने-अपने घर चले गए। कुछ माल को चांदापुर रोड पर जाकर झाड़ियों में फेंक दिया, जो पुलिस ने बरामद किया।

दोस्ती को किया दागदार

दोस्त के साथ लूट की घटना को अंजाम देकर ऋषभ ने दोस्ती को दागदार कर दिया। शनिवार को जब पुलिस ने लूट का खुलासा किया, तो हर किसी ने उन्हें धितकारा। कुछ लोग अपने बच्चों को हिदायत देते दिखे। बोले: बेटा दोस्ती करना, लेकिन सोच समझकर। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें