ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरतिरंगा झंडा लेकर पानी की टंकी पर चढ़े दो लोग, की मांग

तिरंगा झंडा लेकर पानी की टंकी पर चढ़े दो लोग, की मांग

रविवार को खुटार के लोगों को शोले फिल्म की याद आ गई। सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। सर्वेश और आशीष हाथ में तिरंगा झंडा लिए सीएचसी स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए और पूर्व में पुवायां एसडीएम रहे...

तिरंगा झंडा लेकर पानी की टंकी पर चढ़े दो लोग, की मांग
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 23 Feb 2020 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को खुटार के लोगों को शोले फिल्म की याद आ गई। सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। सर्वेश और आशीष हाथ में तिरंगा झंडा लिए सीएचसी स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए और पूर्व में पुवायां एसडीएम रहे सौरभ भट्ट को पुन: वापस बुलाने की मांग की। साथ ही अन्य मांगों को भी मौके पर आए अधिकारियों के सामने रखा। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद दोनों पानी की टंकी से नीचे उतरे। तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे रजमना गांव के सर्वेश अवस्थी और मोहल्ला बगियानाथ के आशीष मिश्रा हाथ में तिरंगा झंडा लिए पानी की टंकी पर चढ़ गए। इसके बाद दोनों पूर्व में रहे पुवायां एसडीएम सौरभ भट्ट को वापस बुलाने की मांग करते हुए नारेबाजी की। पानी की टंकी पर चढ़े दोनों लोगों को देख हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी ही देर में थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन दोनों ने पुलिस की एक न सुनी।

कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी। नीचे नहीं उतरेंगे। इसके बाद पुलिस ने आला अफसरों को जानकारी दी। विभाग में हड़कंप मच गया। इधर, लोगों की भारी संख्या में भीड़ लगने लगी। पुवायां एसडीएम दशरथ मौके पर पहुंच गए। दोनों की सुरक्षा के लिहाज से सबसे पहले अधिकारियों ने पानी की टंकी के पास गददे डलवाए। दोनों को समझाने की कोशिश की। करीब 1.25 मिनट पर दोनों नीचे उतर आए। बता दें कि सर्वेश करीब एक साल पूर्व भी नगर पंचायत की पानी की टंकी पर चढ़ चुका है। सर्वेश का कहना है कि उसने जनसूचना के आधार पर एक रिपोर्ट मांगी थी, जो नहीं दी गई। साथ ही दर्ज मुकदमों पर फाइनल रिपोर्ट लगाने की बात कही थी, जो नहीं लगाई गई है। वहीं, आशीष का कहना है कि उनकी जमीन पर कब्जा कर रखा है। कई बार तहसील में प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें