ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरप्रधान के देवर की हत्या करने वाले पांच लोग गिरफ्तार

प्रधान के देवर की हत्या करने वाले पांच लोग गिरफ्तार

प्रधानी के चुनाव की रंजिश में बुधवार को लखनापुर गांव की प्रधान के देवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में प्रधान पति ने गांव के 17 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई...

प्रधान के देवर की हत्या करने वाले पांच लोग गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरFri, 08 May 2020 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानी के चुनाव की रंजिश में बुधवार को लखनापुर गांव की प्रधान के देवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में प्रधान पति ने गांव के 17 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार सुबह जेल भेज दिया। बाकी की तलाश में पुलिस ने दबिशें दीं, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

प्रधान राजरानी के पति राजेश व पूर्व प्रधान ओमप्रकाश के परिजनों के बीच चुनावी रंजिश में कई बार मारपीट हो चुकी थी। प्रधान पति राजेश ने बताया कि बुधवार सुबह को उनका मौसेरा भाई रामसेवक के घर के सामने से निकलने पर ओमप्रकाश के परिजनों ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी थी। विरोध करने पर उन लोगों ने रामसेवक के साथ मारपीट की। फिर दोनों पक्षों में फायरिंग व पथराव शुरू हो गया था। फायरिंग में प्रधान के देवर रमेश को पैर में गोली लग गई। उसने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रधान पति की तहरीर पर 17 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। गुरुवार सुबह पुलिस ने दबिश देकर आरोपी हेतराम, उदयपाल, सोमदेव, अनुज, राम अवतार को गिरफ्तार कर दिया। सभी की लिखापढ़ी की और जेल भेज दिया। वहीं, दूसरी ओर रमेश का शव पोस्टमार्टम हाउस से आने के पूर्व ही सीओ पुवायां व कोतवाल गांव पहुंच गए। पुलिस सुरक्षा में रमेश का अंतिम संस्कार किया गया।

मासूमों से छिना पिता का साया

लखनापुर गांव में हुए गोलीकांड में प्रधान के देवर रमेश की मौत हो गई थी। गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद घर आए शव को देख उसकी पत्नी मीना बिलख पड़ी। महिलाओं ने मीना को संभाला और धैर्य रखने के लिए कहा। परिजनों ने बताया कि मृतक की बेटी सौम्या की उम्र तीन साल व अर्पिता की उम्र एक साल है। वहीं, रमेश के शव को देख हर किसी की आंख भर आई।

आरोपियों की गिरफ्तारी की टीमें गठित

लखनापुर गांव में हुए गोलीकांड के बाद ही गांव में फोर्स तैनात कर दी गई थी। गोलीकांड के बाद हुई रमेश की मौत की सूचना पर आरोपी पक्ष के लोग गांव से भाग गए हैं। अधिकारियों ने आरोपियों की तलाश में टीमें गठित कर दीं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें