DA Image
1 जुलाई, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

शाहजहांपुर : बच्चों के विवाद में मारपीट और फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

fighting and firing in children dispute a young man shot

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट के बाद फायरिंग हो गई। फायरिंग में एक पक्ष का युवक गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरे पक्ष का युवक मारपीट में घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच पड़ताल की। घायलों को मेडिकल के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने एक पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज की। 

क्षेत्र के गांव पल्हनापुर निवासी श्यामबहादुर ने कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि मंगलवार की रात करीब 10 बजे धनपाल की बेटी की शादी में बेटा अमित निमंत्रण करने गया था। गांव के ही लोगों ने बेटे को घेर लिया। जब बेटा वहां से भागा। तब उन लोगों ने पीछा किया। बेटा घर तक आ गया। वे लोग गाली देने लगे। जब विरोध किया। तब उन लोगों ने लात घूसों व डंडे से बेटे की पिटाई करने लगे। एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया, जो भाई राकेश के वाएं हाथ में लगा। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट से सिर में चोटें आईं।

पुलिस ने श्याम बहादुर की तरीर पर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। वहीं, दूसरा पक्ष की ओर से बेबी ने तहरीर दी। बताया कि कुछ दिन पूर्व विवाद हो गया था, जिसकी शिकायत कोतवाली में की गई। पुलिस ने संज्ञान लेते हुए श्याम बहादुर का चालान कर दिया था। इसी से नाराज होकर मंगलवार रात असलाहो से लैस होकर अपने चार साथियों के साथ घर में घुस आए। पति की घर में रखी बंदूक उठा ली। झीना झपटी में गोली चल गई। पति बाल-बाल बच गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fighting and firing in children dispute a young man shot