ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरअनाथ बच्चों को शिक्षित करने को आगे आईं फेमिना की टीम

अनाथ बच्चों को शिक्षित करने को आगे आईं फेमिना की टीम

इनरव्हील क्लब ऑफ शाहजहांपुर फेमिना की टीम ने समाजसेवा का कुछ अलग रास्ता अपनाया है। यह क्लब उन बच्चों तक पहुंचेगा, जिनके माता-पिता नहीं हैं। ऐसे बच्चों को शिक्षित करने का जिम्मा उठाया है, साथ ही लोगों...

अनाथ बच्चों को शिक्षित करने को आगे आईं फेमिना की टीम
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 26 Aug 2019 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

इनरव्हील क्लब ऑफ शाहजहांपुर फेमिना की टीम ने समाजसेवा का कुछ अलग रास्ता अपनाया है। यह क्लब उन बच्चों तक पहुंचेगा, जिनके माता-पिता नहीं हैं। ऐसे बच्चों को शिक्षित करने का जिम्मा उठाया है, साथ ही लोगों को अनाथ मासूमों को गोद लेने के लिए जागरूक भी करेंगी।

रविवार को खिरनीबाग स्थित एक स्कूल में फेमिना की चार्टर अध्यक्ष जैसमिन सोनी और सचिव वसु गोयल ने पत्रकारों से बातचीत की। जैसमिन ने बताया कि इनरव्हील क्लब इंटरनेशनल के ममता मिशन के तहत अनाथ बच्चों के लिए काम किया जाएगा। ऐसे मासूमों को अभिभावक मिल सकें। यह उनका सबसे बड़ा टारगेट है। काशीराम कालोनी के शौर्य नाम के बच्चे की पढ़ाई का जिम्मा उठाते हुए स्कूल बैग व अन्य सामग्री भी उपलब्ध कराई। उन्होंने बताया कि शिक्षा के प्रति जागरूक करेंगे। यह मुहिम शहर से लेकर गांव तक जारी रहेगी। सचिव वसु गोयल ने अभी तक किए कामों को गिनाया। उनकी बताया कि इनरव्हील क्लब अभी तक सक्रिय था। परन्तु क्लब की गतिविधियों को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए कम उम्र की युवतियों ने एकत्रित होकर फेमिना को बनाया है। छावनी परिषद माध्यमिक विद्यालय में आर्थिक रूप से कमजोर तीन सौ छात्र-छात्राओं को शैक्षणिक सामग्री बांटी गई। मजदूरों को भीषण गर्मी में ठंडी पानी की बोतलें दी। इस मौके पर कोषाध्यक्ष निकिता गुप्ता, शिखा गुप्ता, अंशुल गुप्ता, रोशनी गुप्ता, जौली सोनी, शिल्पी गुप्ता, श्रृति मणि, लावण्या अग्रवाल, श्रृति गुप्ता गुप्ता, सोनम गुप्ता, रिचा गर्ग, आयुषी महाजन आदि मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें