DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शाहजहांपुर  ›  संक्रमित मरीजों के उपचार का लिया जा रहा फीडबैक
शाहजहांपुर

संक्रमित मरीजों के उपचार का लिया जा रहा फीडबैक

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरPublished By: Newswrap
Wed, 26 May 2021 03:21 AM
संक्रमित मरीजों के उपचार का लिया जा रहा फीडबैक

डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए अधिक से अधिक कोविड टेस्ट किए जा रहे हैं। टेस्टों की कुल संख्या 424790 है। कहा कि 24 घंटे में 54 कोरोना पाजिटिव केस मिले हैं। एक्टिव केसों की संख्या 956 है। 19114 लोग सही हो चुके हैं। निगरानी समितियों के द्वारा संदिग्ध मरीजों को मेडिसिन किट प्रदान कराई जा रही है। अबतक आरआरटी टीमों ने 14877 लोगों को मेडिकल किट उपलब्ध कराई।

=

संक्रमितों का चार अस्पतालों में चल रहा उपचार

= मंगलवार का मीटिंग में डीएम ने कहा कि आक्सीजन पर्याप्त मात्रा में है। आक्सीजन की किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। जिले के चार अस्पताल जिला अस्पताल, सत्यानन्द, वरूण अर्जुन, ओसीएफ में इलाज चल रहा है। बेडों की पर्याप्त संख्या है। मरीजों का उपचार सुव्यवस्थित ढंग से किया जा रहा है। फीडबैक विभिन्न माध्यमों से लिया जाता है कि उपचार में किसी प्रकार की समस्या तो नहीं हों र६ी। एडीएम प्रशासन द्वारा मरीजों के उपचार करते हुए सत्यापन के लिए वीडियों फुटेज मंगवाए जाते है।

=

228443 को लगा टीका

= डीएम ने कहा कि कोविड के मरीज अपना इलाज कोविड हास्पिटल में करवाए। हमारे पास पर्याप्त मात्रा में दवायें एवं सुविधाएं है। कहा कि टीकाकरण में गति लाने के लिए सीएचसी-पीएचसी के चिकित्सा प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं। प्रधान, कोटेदार आदि के माध्यम से प्रत्येक गांव के लगभग 5 से अधिक व्यक्तियों का वैक्सीनेट किया जाए। कहा कि जिले में 45 प्लस के 194152 को कोविड की वैक्सीन लगी। 18 प्लस के 34291 लोगों को लगी।

संबंधित खबरें