ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरदूल्हे और बारातियों को पीटकर जेवर लूटे, फायरिंग

दूल्हे और बारातियों को पीटकर जेवर लूटे, फायरिंग

बारात में कुछ युवकों ने तमंचे के बल पर खूब बवाल किया। विरोध करने पर युवकों ने दूल्हे और बारातियों को खूब पीटा। बारातियों ने युवकों पर हजारों की नगदी सहित लाखों के जेवरात लूटने का भी आरोप लगाया। पुलिस...

दूल्हे और बारातियों को पीटकर जेवर लूटे, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 05 May 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बारात में कुछ युवकों ने तमंचे के बल पर खूब बवाल किया। विरोध करने पर युवकों ने दूल्हे और बारातियों को खूब पीटा। बारातियों ने युवकों पर हजारों की नगदी सहित लाखों के जेवरात लूटने का भी आरोप लगाया। पुलिस के आने से पहले आरोपी युवक फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

बारातियों ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी।जैतीपुर के गांव धुइयाई निवासी महावीर ने बताया कि शुक्रवार को उसके छोटे भाई अनिल की शादी तिलहर के डभौरा गांव में होनी थी। महावीर ने बताया कि शुक्रवार रात लगभग 9 बजे तिलहर रेलवे क्रॉसिंग के पास से बारात चलनी शुरू हुई थी। बारात कुछ दूर ही चल पाई थी तभी 7-8 लोग हाथों में तमंचे तथा लाठी डंडे लेकर बारात में घुस आए।

उन्होंने बताया कि बारातियों को हटाकर आरोपी युवक जबरन डांस करने लगे और गाली गलौज करने लगे। बारातियों ने जब विरोध किया तो युवकों ने तमंचे से दो फायर कर दिए, जिससे बारात में अफरातफरी मच गई और लोग भाग खड़े हुए।दूल्हे के जेवर भी नहीं छोड़ेमहावीर ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक में से कुछ लोगों ने उसके हाथ से जेवर तथा रुपये से भरा थैला छीन लिया।

थैले में सोने का हार, कंगन, सोने की झुमकी, अंगूठी, पायल तथा 82 हजार रुपये थे। हंगामा बढ़ता देखकर दूल्हे अनिल ने विरोध किया तो आरोपियों ने अनिल और कुछ बारातियों को भी पीटा और कपड़े फाड़ दिए। युवक अनिल के गले से सोने की चेन, अंगूठी, हाथ घड़ी तथा 12 हजार रुपए लूट ले गए।

बारातियों ने लूट की सूचना यूपी 100 को दी और पुलिस के पहुंचने पर आरोपी युवक फायरिंग करते हुए फरार हो गए।जानकारी मिलने पर दुल्हन पक्ष के तमाम लोग लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंचे, लेकिन कोई भी आरोपी युवक नहीं मिल सका। इसके बाद लोगों ने मिलकर शादी तो करा दी, लेकिन दूल्हा पक्ष का माल जेवर नहीं मिल सका। महावीर ने बताया कि उसने पुलिस को तहरीर दी है।

बारात में डांस करते समय कुछ बाहरी युवकों द्वारा हंगामा कर बारातियों के साथ मारपीट करने जानकारी मिली है। बारातियों से जेवर और रुपये लूटने की बात संदिग्ध लग रही है फिर भी पुलिस जांच करने में जुटी है। जांच रिपोर्ट के अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

संजय राय, कोतवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें