ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरकिसानों ने कोतवाली घेरी, जमकर प्रदर्शन किया

किसानों ने कोतवाली घेरी, जमकर प्रदर्शन किया

भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रवादी गुट ने पंचायत करने के बाद जुलूस निकाला। किसानों ने कोतवाली का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से उनकी नोकझोंक भी हुई। एसडीएम व सीओ ने मौके पर पहुंचकर...

किसानों ने कोतवाली घेरी, जमकर प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 21 Aug 2018 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रवादी गुट ने पंचायत करने के बाद जुलूस निकाला। किसानों ने कोतवाली का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस से उनकी नोकझोंक भी हुई। एसडीएम व सीओ ने मौके पर पहुंचकर समझा-बुझाकर किसानों को शांत कर ज्ञापन लिया।सोमवार को ब्लाक परिसर में पंचायत के बाद किसानों ने जुलूस के रूप में कोतवाली की ओर कूच किया।

जोरदार प्रदर्शन करते हुए किसानों ने कोतवाली को घेर लिया। भाकियू नेताओं ने मांग की कि स्टेट हाई-वे पर चल रहे स्कूल के संचालक को गिरफ्तार किया जाए। इंस्पेक्टर की सूचना पर एसडीएम पुवायां और सीओ भी पहुंचे। उन्होंने किसान नेताओं से बातचीत की। एसडीएम ने ग्राम पंचायत में शौचालयों की जांच के लिए नायब तहसीलदार को नोडल अधिकारी बनाने का आश्वासन दिया। बताया कि शौचालयों की जांच कराकर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। इस बीच किसानों ने स्कूल संचालक को तत्काल गिरफ्तार कराने की मांग को लेकर हंगामा किया। किसानों ने ज्ञापन में बताया कि सीएचसी सिधौली में एक्स-रे आपरेटर की नियुक्ति है, लेकिन मशीन नहीं है। मशीन को उपलब्ध कराया जाए। किसी दूसरे बीडीओ की नियुक्ति करने, जंगली गायों व बंदरों की समस्या का हल निकालने जाने, मिट्टी, बालू खनन व पेड़ों का कटान, टैम्पो स्टैंड पर वसूली बंद कराने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें