ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरहोटल में मिलीं एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स,नोटिस

होटल में मिलीं एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स,नोटिस

खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन की टीम ने रविवार को मेजबान होटल में छापा मारा। इस दौरान होटल में एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स बिकती मिलीं। होटल में सफाई व्यवस्था भी अच्छी नहीं मिली...

होटल में मिलीं एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स,नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 11 Feb 2019 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन की टीम ने रविवार को मेजबान होटल में छापा मारा। इस दौरान होटल में एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स बिकती मिलीं। होटल में सफाई व्यवस्था भी अच्छी नहीं मिली थी।

जिस पर होटल मालिक को नोटिस दिया गया है। डीएम के निर्देश पर रविवार को खाद्य सुरक्षा विभाग की रोजा स्थित टीम मेजबान होटल पहुंची। टीम ने होटल में खाने-पीने की चीजों और साफ सफाई का निरीक्षण किया। इस बीच होटल में एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक्स बिकती पाई गईं। इसके साथ ही सफाई भी संतोषजनक नहीं थी।

टीम के अधिकारियों ने संदेश के आधार पर हल्टी पाउडर का नमूना लिया और एक्सपायरी सामान को सील कर दिया। होटल मालिक को इस तरह की पुनरावृत्ति रोकने के निर्देश दिए। इसके साथ ही होटल मालिक को नोटिस भी दिया गया। खाद्य सुरक्षा विभाग के अभिहीत अधिकारी चंद्रशेखर मिश्रा ने बताया कि सोमवार से सभी होटलों का निरीक्षण किया जाएगा।

इस बीच किसी होटल के किचन आदि में गंदगी, खाने-पीने की वस्तुओं में मिलावट और मानकों के विपरीत मिलने पर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। छापा मारने वाली टीम में एफएसओ रामजी शुक्ला, जयपाल सिंह, महेंद्रनाथ शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें