DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे स्टेशन पर पूछताछ काउंटर पर युवकों ने काटा हंगामा

रेलवे स्टेशन पर पूछताछ काउंटर पर युवकों ने काटा हंगामा

एलटी ग्रेड की परीक्षा छूटने के बाद सबसे ज्यादा दवाब रेलवे पर बढ़ गया। परीक्षा के बाद रेलवे स्टेशन पर युवाओं की भीड़ लग गई। ट्रेन को पता करने के लिए युवकों ने पूछताछ काउंटर पर जमकर हंगामा काटा। महिला कर्मचारी की आवाज भी उन तक नहीं पहुंच सकी। ऐसे में समस्या से निपटने के लिए आरपीएफ-जीआरपी को बुलाया गया। लेकिन, वहां से कोई सुरक्षा कर्मी नहीं पहुंचा।

डेढ़ बजे परीक्षा छूटने के बाद दो बजे परीक्षार्थी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। चूंकि, अधिकतर ट्रेनें दोपहर बाद पास हो जाती हैं। ऐसे में कानपुर, मेरठ, लखनऊ आदि जाने वाले ने पूछताछ काउंटर पर ट्रेनों की लोकेशन लेना चाहा। लेकिन, भीड़ अधिक होने के कारण ट्रेनों का पता नहीं चल सका। भीड़ बढ़ने पर महिला कर्मचारी भी घबरा गए। उसने लोगों को समझाने का प्रयास किया,लेकिन युवकों ने उनकी एक नहीं सुनी। इस बीच महिला कर्मचारी ने आरपीएफ-जीआरपी को एनाउंस कर बुलाया। वहां से भी कोई नहीं आया। दोपहर बाद तक युवक पूछताछ काउंटर पर डटे रहे।

माइक खराब, अफसरों को ध्यान तक नहीं

भीड़ बढ़ने पर पूछताछ काउंटर पर बैठने वाले कर्मचारियों के सामने काफी संकट खड़ा हो जाता है। दरअसल, दूरी अधिक होने के चलते यात्रियों तक आवाज नहीं पहुंच पाती। यहां पर पहले माइक की व्यवस्था थी। लेकिन, माइक खराब पड़ा है। उसको सही कराने के लिए कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। खास बात यह है कि जहां पर सीएमआई का आफिस बना है। वहीं पर पूछताछ काउंटर है। फिर भी इंक्वॉयरी की व्यवस्था फेल रहती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Examinees created a scene in the railway station