DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कभी पक्षी, कभी बुजुर्ग की सेवा कर सोशल मीडिया पर छाईं कांस्टेबल वैशाली

कभी पक्षी, कभी बुजुर्ग की सेवा कर सोशल मीडिया पर छाईं कांस्टेबल वैशाली

1 / 2शाहजहांपुर के अल्हागंज थाने में तैनात कांस्टेबल वैशाली द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। शाहजहांपुर लोकसभा सीट पर बीती 20 अप्रैल को मतदान चल रहा था। वह उस दिन एक बूथ पर तैनात थीं।...

कभी पक्षी, कभी बुजुर्ग की सेवा कर सोशल मीडिया पर छाईं कांस्टेबल वैशाली

2 / 2शाहजहांपुर के अल्हागंज थाने में तैनात कांस्टेबल वैशाली द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। शाहजहांपुर लोकसभा सीट पर बीती 20 अप्रैल को मतदान चल रहा था। वह उस दिन एक बूथ पर तैनात थीं।...

PreviousNext

शाहजहांपुर के अल्हागंज थाने में तैनात कांस्टेबल वैशाली द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। शाहजहांपुर लोकसभा सीट पर बीती 20 अप्रैल को मतदान चल रहा था। वह उस दिन एक बूथ पर तैनात थीं। अचानक उनकी नजर एक बेहोश की हालत में पड़े पक्षी पर पड़ी।

वैशाली ने तत्काल पक्षी को पानी पिलाया। पक्षी की सेवा करते हुए की तस्वीर दैनिक हिन्दुस्तान ने भी अपने चुनाव पेज पर 30 अप्रैल के अंक में प्रकाशित की थी। वैशाली की ये फोटो एसपी पीआरओ अकाउंट से ट्वीटर पर पोस्ट की गई थी। इसके लिए वैशाली की बहुत सराहना हुई थी।

उस वाकये के बाद वैशाली की एक और तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छा गई है। बुधवार को किसी मामले में एक बुजुर्ग थाने में आया था। उसे देखकर वैशाली ने हालचाल लिया। इस दौरान बुजुर्ग ने भूख लगने की बात कही तो वैशाली ने तत्काल अपने कमरे से खाना लाकर बुजुर्ग को खिलाया। पानी भी पिलाया।

इसके बाद वैशाली ने अपने मोबाइल फोन से बुजुर्ग के साथ की एक तस्वीर भी खींची। उस तस्वीर को फेसबुक के पुलिस सेवक पेज पर स्थान मिला है। बाराबंकी की रहने वाली हैं वैशालीदोनों तस्वीरों को देखकर लोग वैशाली की सराहना कर रहे हैं। वैशाली मूल रूप से बाराबंकी जिले की रहने वाली हैं। ट्रेनिंग के बाद उन्हें पहली पोस्टिंग अल्हागंज थाने में मिली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Ever since the service of the elderly and the social media the constable Vaishali