ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरनाले के ऊपर बने पक्के निर्माण को पालिका ने तुड़वाया

नाले के ऊपर बने पक्के निर्माण को पालिका ने तुड़वाया

नगर पालिका ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते हुए पालिका द्वारा आवंटित दुकानों के नाले पर बने पक्के निर्माण को तोड़ दिया। पालिका की कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मचा...

नाले के ऊपर बने पक्के निर्माण को पालिका ने तुड़वाया
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरSun, 14 Jul 2019 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते हुए पालिका द्वारा आवंटित दुकानों के नाले पर बने पक्के निर्माण को तोड़ दिया। पालिका की कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।

अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाते समय नगर पालिका की आवंटित दुकानों के नाले पर बने पक्के निर्माण अधिकारियों के लिए मुसीबत बनते थे। व्यापारी पहले नगर पालिका की दुकानों के आगे नाले को खोलने की बात कहते हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान की हवा निकाल देते थे।

इसी को देखते हुए नगर पालिका ईओ सर्वेश कुशवाहा ने सबसे पहले नगर पालिका की दुकानों के नाले के ऊपर बने पक्के निर्माण को तोड़ने के लिए बोर्ड ने प्रस्ताव पास किया। इसी के तहत ईओ सर्वेश कुमार कुशवाहा ने नगर के मुख्य बाजार में दुकानदारों की दुकानों के नाले पर बने छज्जे को जेसीबी से तोड़ दिया।

ईओ सर्वेश कुमार कुशवाहा ने बताया अगले सप्ताह नगर पालिका की अन्य दुकानों पर बने छज्जो को तोड़ कर नाले नालियों को अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा। उन्होंने बताया उसके बाद नगर में अतिक्रमण अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पताल के सामने कुछ दुकानदारों ने नाले पर पक्का निर्माण कर लिया है जिससे नाले की सफाई नहीं हो पा रही है। उन्होंने बताया कि दुकानदार स्वयं नाले से पक्का निर्माण हटा ले नहीं तो कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें