Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरचोरी की योजना बनाते आठ चोरों को पकड़ा

चोरी की योजना बनाते आठ चोरों को पकड़ा

हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरNewswrap
Mon, 05 Jul 2021 03:22 AM
चोरी की योजना बनाते आठ चोरों को पकड़ा

थाना सदर बाजार व खुटार थाने की पुलिस को कामयाबी मिली। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर चोरी की योजना बनाते हुए आठ चोरों को दबोच लिया। अवैध असलाह बरामद किया और सभी को जेल भेज दिया।

अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चल रहा है। एसपी सिटी संजय कुमार के निर्देशन में थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर अशोक पाल को कामयाबी मिली। कैंट चौकी इंचार्ज पंकज कुमार को मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया कि डबल स्टोरी मे खाली पड़े ओसीएफ आवास में चार लोग चोरी की बना रहे हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए टीम ने रोजा के जानकीनगर निवासी शिवम, हरदोई जिले के थाना शाहबाद के लईक, लखीमपुर खीरी जिले के थाना मोहम्मदी के फूलवी लखपेड़ा गांव निवासी पवन, नई बस्ती कस्बा निवासी उस्मान को दबोचा। अवैध असलाह बरामद किए। पुलिस के अनुसार अभियुक्त शातिर अपराधी हैं। जिनका पूर्व से अपराधिक इतिहास है, जो कई बार अलग-अलग अभियोगों में जेल जा चुके हैं।

===

शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी व लूट

खुटार थाना प्रभारी जयशंकर सिंह के कुशल नेतृत्व में टीम को सफलता मिली। शनिवार राम संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने बंडा चौराह से तिकुनिया जाने वाले मार्ग पर राज एग्रो हैरो कल्टीवेटर की दुकान की अपोजिट साइड में खाली जगह में चोरी-लूट की योजना बना रहे मोहल्ला नारायनपुर गढ़ी पश्चिमी निवासी अकील अहमद, ताज मोहम्मद, आसिफ व लखीमपुर खीरी जिले के थाना मैलानी के मोहल्ला दामोदरपुर निवासी प्रदीप वर्मा को दबोचा। चार प्लास्टिक की छोटी टार्च, आला नकब बरामद किया। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वे चोरी व लूट करके मिले माल से जुआ, शराब और मोज मस्ती करते है।

epaper

संबंधित खबरें