ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरमामूली कहासुनी के दौरान दुकानदार को पीटा, तमंचा ताना

मामूली कहासुनी के दौरान दुकानदार को पीटा, तमंचा ताना

असरदार व्यक्ति ने क्षेत्र के ग्राम करनापुर में मामूली बात को लेकर दुकानदार की पिटाई करने के बाद उसके ऊपर तमंचा तानकर जान से मार देने की धमकी देकर चला गया। पीड़ित दुकानदार सकटे सक्सेना ने 100 डायल पर...

मामूली कहासुनी के दौरान दुकानदार को पीटा, तमंचा ताना
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 20 Nov 2017 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

असरदार व्यक्ति ने क्षेत्र के ग्राम करनापुर में मामूली बात को लेकर दुकानदार की पिटाई करने के बाद उसके ऊपर तमंचा तानकर जान से मार देने की धमकी देकर चला गया। पीड़ित दुकानदार सकटे सक्सेना ने 100 डायल पर फोन किया तो मौके पर पहुंची पीआरबी 1362 ने पीड़ित की एक न सुनी और थाने जाने की बात कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया।

कोतवाली में तहरीर लेकर पहुंचे पीड़ित सकटे सक्सेना निवासी ग्राम करनापुर की बाजार में अपनी दुकान लगाता है। रविवार दोपहर लगभग 2 बजे पीड़ित की दुकान पर विमलेश उर्फ अंग्रेज पुत्र द्रयोधन वर्मा निवासी अफतियापुर आया और शराब पीने के लिए ग्लास मांगे। पीड़ित के ग्लास नहीं थे, उसके बाद उसने समोसे और अन्य सामान खाया उसके बाद चल दिया। रुपये मांगने पर विमलेश उर्फ अंग्रेज ने अपनी गोट से तमंचा निकाल कर धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित 100 डायल पर फोन किया। मौके पर पहुंची पीआरबी 1362 ने पीड़ित की एक न सुनी और कोतवाली में तहरीर देने को कहा। जब पीड़ित अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंचा तो हल्का इंचार्ज ने पीड़ित को गालियां देकर कोतवाली से भगा दिया। अभी तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच्ची, जिसके कारण करनापुर के दुकानदारों में रोष व्याप्त है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें