DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी पीने उठे ग्रामीण की छत से गिरकर मौत

पानी पीने उठे ग्रामीण की छत से गिरकर मौत

शाहजहांपुर से सटे शाहबाजनगर गांव के नई बस्ती मोहल्ले में सोमवार रात हादसा हो गया। पानी पीने के लिए उठा ग्रामीण पैर फिसल जाने से छत से नीचे गिर गया। अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हो गई।

रामसनेही की उम्र तकरीबन 48 वर्ष थी। वह खेतीबाड़ी करते थे। सोमवार शाम वह खेत पर गए। धान में पानी लगाया। इसके बाद वह घर पर आए। रात को परिवार के संग बैठकर खाना खाया और गर्मी होने के कारण छत पर जाकर सो गए। बताया जा रहा है कि रात करीब 12 बजे उन्हें प्यास लगी। वह उठे और लड़खड़ा गए और उनका पैर फिसल गया।

इस कारण वह मकान के पीछे नल की पक्की स्लैप पर गिरे। सिर पर गंभीर चोटें आई। सिर से खून की धार चलने लगी। चीख-पुकार की आवाज सुनकर उनके परिजन व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। परिजन अस्पताल ले जाते इससे पहले रामसनेही ने दम तोड़ दिया। आंखों के सामने रामसनेही की मौत से परिजनों की आंखों से आंसुओं का दरिया बहने लगा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लंदन से बी-टेक कर रहा है बेटा

मृतक रामसनेही का सबसे बड़ा बेटा रविकुमार लंदन की यूनीवर्सिटी से बी-टेक पढ़ाई कर रहा है। उसको सूचना दे दी गई है। उनकी बेटी अंजू और छाया की शादी हो चुकी है। नीरू, सुधा और अलका अविवाहित हैं। परिजनों ने बताया कि मृतक की पत्नी रेशमा और उनके बच्चों का हाल बेहाल हो गया है। पूरी रात उनकी रोते-रोते आंखें पथरा गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Drinking water drowned from the roof of the rural roof