ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरददरौल के रिटायर शिक्षकों को किया सम्मानित

ददरौल के रिटायर शिक्षकों को किया सम्मानित

दरौल में सेवानिवृत्त शिक्षकों का विदाई दी गई। मुख्य अतिथि बीएसए राकेश कुमार ने कहा कि सभी शिक्षकों के देयकों का निस्तारण एक सप्ताह के अंदर कर दिया...

ददरौल के रिटायर शिक्षकों को किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरTue, 16 Apr 2019 02:24 AM
ऐप पर पढ़ें

दरौल में सेवानिवृत्त शिक्षकों का विदाई दी गई। मुख्य अतिथि बीएसए राकेश कुमार ने कहा कि सभी शिक्षकों के देयकों का निस्तारण एक सप्ताह के अंदर कर दिया जाएगा।

विशिष्ट अतिथि प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रादेशीय महामंत्री संजय सिंह ने कहा कि रिटायर शिक्षकों ने अपने 30 से 35 वर्ष का समय विभाग को दिया। संगठन शिक्षकों की सुरक्षा का कवच है और हर समय समस्याओं के निस्तारण के लिए तत्पर है।मंत्री देवेश बाजपेई ने कहा कि शिक्षकों को अपनी सेवाएं एक आदर्श शिक्षक के रूप में देना चाहिए।

बीईओ शैलेश द्विवेदी, शिक्षक नेता नफीस खां, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुनीश मिश्रा, रवींद्र पाल प्रजापति ने विचार रखे। इस बीच सेवानिवृत्त होने वाले रामचंद्र वर्मा, विद्यासागर त्रिवेदी, इब्ने हसन, निसार अहमद, किरन, रेखा सक्सेना, गीता, परवीन बेगम, रजनी वर्मा, सुरेंद्र पाल गंगवार, इलियास खां, कमर जहां, नीलिमा सिन्हा आदि को प्रतीक चिन्ह देकर उत्साह बढ़ाया। इस मौक्े पर शाहनवाज अहमद, अनंत बाजपेई, सौरभ अवस्थी, जुल्फिकार अली, मुदित सेठ आदि मौजूद रहे। संचालन आदर्श श्रीवास्तव और आभार रामलड़ैते यादव ने जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें